Wednesday, October 5, 2022
Homeराज्यमध्य प्रदेशएमपी में चरित्र संदेह में पति ने पत्नी की गर्दन काटी और...

एमपी में चरित्र संदेह में पति ने पत्नी की गर्दन काटी और पहुंच गया थाने

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कार नगरी जबलपुर से रिश्तों के कत्ल की एक खबर ने सबकों हैरत में डाल दिया है। यहां चरित्र संदेह में एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी। और पत्नी को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया। उसने जब पत्नी की हत्या की बात पुलिस को बताई तो वहां मौजूद सभी सन्न रह गई। इसके बाद तफ्सीस करने केे लिए पुलिस आरोपी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची।

कटंगी पुलिस के मुताबिक घटना ग्राम बोरिया की है। गांव का उमेश उर्फ पिंकेश झारिया (28) अपनी पत्नी आरती झारिया (25) के चरित्र पर संदेह करता था। अक्सर उनके बीच इसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार दोपहर ढाई बजे के आसपास चरित्र संदेह पर दोनों के बीच फिर विवाद हुआ। उमेश झारिया ने गुस्से में घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी आरती के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार कर हत्या कर दी।

विभूति नारायण राय को मिलेगा डॉ राही मासूम रज़ा साहित्य सम्मान

आरोपी उमेश पत्नी आरती की हत्या के बाद उसी हालत में भागकर कटंगी थाना पहुंच गया। उसने पुलिस को पत्नी की हत्या की बात पुलिस वालों को बताई। पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद आरोपी को लेकर उसके गांव पहुंची। पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो कमरे में उसकी पत्नी की रक्तरंजित लाश पड़ी थी। चारों तरफ खून बिखरा था।

सात साल पहले हुई थी शादी

एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक आरती और उमेश की शादी सात साल पहले हुई थी। उमेश का पिता पनागर में रहता है। वह पीडब्ल्यूडी में कार्यरत है। बोरिया में उमेश, उसकी पत्नी और 6 साल का इकलौता बेटा अंश ही रह रहे थे। वारदात के समय इकलौता बेटा अंश बाहर खेल रहा था। हत्या के बाद आरोपी ने घर को बाहर से बंद कर दिया था। घटनास्थल पर एफएसएल टीम भी पहुंची थी, वहीं पति द्वारा पत्नी की इस तरह से हत्या करने से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर तरफ दोनों के विषय में ही चर्चा हो रही है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के ​बाद अंतिम संस्काार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments