रूठी घर वाली को बुलाने पति ने बेटे को कफन ओढ़ाया, बेटी के गले में डाला फंदा, भेज दी फोटो

404
The husband shrouded the son to call the angry housewife, put the noose around the daughter's neck, sent the photo
बेटी के गले में फंदा डालकर उसके पैरों के नीचे से बाल्टी हटा रहा था। इसी के बाद बेटी चिल्लाने लगी।

मुंबई। पति- पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई -झगड़ा होता रहता है। लगभग हर घर में पत्नी के रूठने और पति के मनाने की बात आम है। लेकिन मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसे पढ़कर आप भी अपना सिर पीट लेंगे। यहां एक पति गुस्से में घर छोड़कर गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए बच्चों की मौत का नाटक रच डाला। पत्नी को यकीन हो जाए, इसके लिए बेटे को कफन ओढ़ाया। बेटी के गले में फंदा डाल दिया। इसके बाद दोनों के फोटो लेकर पत्नी को भेज दिए। आरोपी दूसरी बार अपनी बेटी के गले में फंदा डालकर लटका रहा था कि तभी डरकर वह चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और बच्चों को बचाया।

पड़ोसियों ने मामले की जानकारी कुरार पुलिस स्टेशन में दी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 33 साल के आरोपी सुचित गौड़ के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में सीनियर इंस्पेक्टर प्रकाश बेले ने बताया कि आरोपी ने पत्नी को बुलाने के लिए बेटे और बेटी की मौत की झूठी कहानी रची थी।

बेटा तो उसकेकह ने में आ गया और बिना कुछ कहे कफन लपेटकर सो गया, लेकिन बेटी के गले में उसने जैसे ही फंदा डाला तो उसने शोर मचा दिया। बेटी की उम्र 13 साल है। बेटा 8 साल का है। यह घटना शनिवार की है। बेटे को जमीन पर लिटाकर फूल माला चढ़ाया और अगरबत्ती भी जलाई, ताकि पत्नी को यकीन हो सकें।

पड़ोसियों ने भी बताया कि आरोपी नशे में बच्चों को मारता-पीटता था। घटना के वक्त वह बेटी के गले में फंदा डालकर उसके पैरों के नीचे से बाल्टी हटा रहा था। इसी के बाद बेटी चिल्लाने लगी। आरोप है कि गले में फंदा डालकर सुचित पंखा चलाना चाह रहा था।

पड़ोसियों के सूचना देने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो सुचित भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। वह तब भी नशे की हालत में था। उसे रविवार को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उसे 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया है। फिलहाल पति की इस हरकत ने उसे सोशल मीडिया पर खोज का कारण बना दिया। लोग ऐसे बेरहम नाटक बाज पति के बारे में जमकर चर्चे कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here