प्रेमिका की कमाई से जलने लगा प्रेमी, बदनाम करने किया यह काम, अब खोज रही पुलिस

587
Boyfriend started burning with girlfriend's earnings, photos and videos of private moments went viral to defame
पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी प्रेमी को खोज रही है।

कानपुर। कानपुर की रहने वाली एक युवती एक युवक से पढ़ाई के समय से ही मोहब्बत करती थी। दोनों एक —दूसरे से दिलोंजान से चाहते थे। इसलिए दोनों में अंतरंग संबंध थे। युवती पढ़ाई में तेज थी, इसलिए उसकी बैंक में अच्छे पद पर नौकरी लग गई,जबकि उसका प्रेमी टफ कंपटीशन नहीं निकाल पाया तो प्राइमरी का शिक्षक बन गया। इसके बाद वह प्रेमिका की कमाई से जलने लगा।

शुरू में तो उसने प्रेमिका के खाते से पैसे ट्रांसफर कराने लगा,जब तक युवती उसे हर माह पैसे देती रहीं तब तक तो ठीक रहा जब युवती ने उसे पैसे देने बंद ​कर दिया तो आरोपी प्रेमी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी कि उसे और पैसे नहीं दिए तो वह उसके साथ के ​बिताए गए निजी पल के फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। शिक्षक प्रेमी से परेशान होकर महिला बैंक अफसर ने पैसे ट्रांसफर करने के साक्ष्य के अलावा कुछ फोटो और वीडियो पुलिस वालों को उपलब्ध कराकर मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी प्रेमी को खोज रही है।

महिला बैंक अधिकारी ने इस विषय में पुलिस को विस्तार से बताया कि अगस्त 2015 में उनकी मुलाकात बाराबंकी निवासी इंदरवीर से हुई थी। इस दौरान दोनों प्राइवेट नौकरी करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। दोनों में इसी दौरान मोहब्ब्त हो गई। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान शिक्षक ने उनका निजी फोटो और वीडियो बना लिया था। इस दौरान उनकी तैयारी बेहतर होने के चलते 2019 में उनका सरकारी बैंक में अफसर के पद पर नौकरी लग गई। जबकि वह एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक बन गया।

इसी बात को लेकर इंदरवीर टशन रखने लगा। विवाद बढ़ा तो दोनों की बातचीत बंद हो गई। अब इंदरवीर ने निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर बैंक अफसर ने पांच लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। रुपए लेने के बाद भी इंदरवीर ने ब्लैकमेलिंग बंद नहीं की और जबरन नजदीकी बढ़ाने का प्रयास किया। इससे तंग होकर महिला बैंक अफसर ने आरोपी शिक्षक इंदरवीर के खिलाफ स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें…

  1. गुजरात में काल बनकर दौड़ा ट्रक, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचला, आठ लोगों की मौत
  2. जौनपुर में एटीएम में कैश डालने जा रहे गार्ड से लूटने का प्रयास, विरोध पर मारी गोली
  3. आलिया -रणबीर की शादी को लेकर लारा दत्ता ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोलीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here