Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश-दुनियागुजरात में काल बनकर दौड़ा ट्रक, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को...

गुजरात में काल बनकर दौड़ा ट्रक, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचला, आठ लोगों की मौत

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में सोमवार सुबह एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां काल बनकर एक ट्रक सड़क पर दौड़ी रोड के किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया।

इससे आठ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। स्थानीय लोगों के अनुसार यह हादसा सोमवार तड़के तीन बजे हुआ। कुछ मजदूर दिन भर मेहनत मजदूरी करने के बाद सड़क के किनारे सो रहे श्रमिकों को कुचल दिया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया और ट्रक को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि ड्राइवर कहीं शराब पीकर तो ट्रक नहीं चला रहा था, जिसकी वजह से यह भीषण हादसा हुआ है।  वहीं पुलिस मृतक के परिजनों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही ताकि उन्हें सूचना दी जा सके। फिलहाल मृतकों के शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया।

पीड़ितों को 4-4 लाख मुआवजा

हाइसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया ‘अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य सरकार हादसे में जान गंवाने वालों के पीड़ितों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी।’’ प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें। ऊं शांति। मुख्यमंत्री रुपाणी ने हादसे की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है।

इसे भी पढ़ें…

नागिन​ फेम Surbhi Chandna ने बोल्ड तस्वीरों से लगाई आग,पिक्चर देख फैंस हुए मस्त

आजमगढ़ में सिलेंडर में आग लगने से तीन सगी बहनें झुलसीं, दो की मौत, तीसरी गंभीर

कार चालक को झपकी आने से पांच जिंदगियां समा गई मौत के आगोश में, दो घायल

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments