पति राज के बाद शिल्पा शेट्टी और मां सुनंदा आई कानून के लपेटे में, इस मामले में हो सकती है गिरफ्तारी

544
After husband Raj, Shilpa Shetty and mother Sunanda came under the wraps of law, may be arrested in this case
राजधानी के विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून माह में मुकदमा दर्ज कराया था।

लखनऊ।अश्लील फिल्में बनाकर और पड़ोसकर कानून के लपेटे में आए बिजनेस मैन राजकुंद्रा के बाद अब उनकी पत्नी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व उनकी मां पर करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में एक साल पहले केस प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केस दर्ज हुआ। मामला हाईप्रोफाइल होने के बाद जांच में देर हुई। अब जांच ने अपनी रफ्तार पकड़ी है।

इसी मामले में राजनधानी लखनऊ की पुलिस अभिनेत्री और उनकी मां का बयान दर्ज करने मुंबई पहुंच चुकी है। मालूम हो कि आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम से शिल्पा शेटटी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंपनी खोली। इनकी शाखा राजधानी में खुलवाने के नाम पर कंपनी के अधिकारियों ने कई लोगों से संपर्क किया। उनसे सेंटर देने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूले थे।

घर वालों से बगावत कर जिसे चुना हमसफर उसी ने लगाया जीवन के सफर पर विराम

इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों मामलो की विवेचना तेज हो गई है। इस मामले में शिल्पा व उनकी मां सुनंदा की भूमिका भी सामने आ रही है। इस संबंध में हजरतगंज पुलिस ने जहां एक महीने पहले नोटिस भेजा था। वहीं विभूतिखंड पुलिस की टीम भी नोटिस की तामिल कराने पहुंच रही है। उधर, डीसीपी पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है। जांच में भूमिका स्पष्ट होने पर दोनों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

जून 2020 में दर्ज हुआ था मामला

राजधानी के विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून माह में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर उनसे आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा सहित कई लोगों पर करीब ढाई करोड़ रुपये दो बार में वसूले। सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। जिसके बदले में रुपये वसूले। इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी। लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही इस वायदे से मुकर गये।

इस ​तरह दिया धोखा

पीड़ित के मुताबिक कंपनी ने उसे झूठे वादे करके काफी नुकसान पहुंचाया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने भी मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें पुलिस ने विवेचना के दौरान शिल्पा शेट़्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन दोनों ने अपने बयान दर्ज नहीं कराए। जल्द ही हजरतगंज पुलिस भी दोबारा दोनों सेलीब्रेटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती है।विवेचना में बढ़ाई गई फर्जी दस्तावेज तैया करने की धाराएं

एसीपी विभूतिखंड अनूप सिंह के मुताबिक ज्योत्सना चौहान के मुकदमे की विवेचना वेब चौकी प्रभारी द्वारा की जा रही थी। इस दौरान पीड़ित पक्ष द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर मुकदमे में फर्जी दस्तावेज तैयार करने की धाराएं बढ़ाई गई थीं। इसके कुछ दिन बाद इस मुकदमें की विवेचना विभूतिखंड थाने से चिनहट भेज दिया गया। अब इसकी विवेचना बीबीडी चौकी प्रभारी कर रहे हैं। वही इस हाईप्रोफाइल केस की मॉनिटरिंग खुद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं। माना जा रहा है मामला बयान के बाद अभिनेत्री और उनकी मां की ​गिरफ्तारी भी हो सकती है।

इसे भी पढ़ें…

आजमगढ़ में सिलेंडर में आग लगने से तीन सगी बहनें झुलसीं, दो की मौत, तीसरी गंभीर

मथुरा जेल में बंद हृदय रोगी अतीकुर्रहमान को इलाज कराने रिहा किया जाए: राजीव

नागिन​ फेम Surbhi Chandna ने बोल्ड तस्वीरों से लगाई आग,पिक्चर देख फैंस हुए मस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here