गन्ने के खेत में मिला युवक का कंकाल,गांव में मचा हड़कंप पहुंची पुलिस

469
Youth skeleton found in sugarcane field, police reached the village
शव मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर मौके से साक्ष्य जुटाएं।

अयोध्या—बीकापुर— मनोज यादव। बीकापुर कोतवाली के रामपुर भगन दराबगंज मार्ग के समीप अमौनी चकिवा गांव के बगल गन्ने के खेत में गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में करीब 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला। शव कई दिन पुराना सड़ा गला शव अवस्था में है। गांव में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गुरुवार सुबह गांव के कुछ बच्चे गन्ने के खेत में जानवरों के लिए घास काटने के लिए गए थे। गन्ने के खेत में शव देख कर बच्चों ने घर लौटकर इसकी सूचना दी गई।

खेत में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास गांव के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पीआरबी पुलिस के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी, तारुन थाना अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह, शशीकांत पांडेय, रामपुर भगन चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार पाल द्वारा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की गई है। गन्ने का खेत अमौनी चकिवा निवासी हरीराम वर्मा का बताया जा रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात युवक का शव कई दिन पुराना लग रहा है। जो पूरी तरह से सड़ चुका है और कंकाल में तब्दील हो रहा है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। कानूनी प्रक्रिया की जा रही है।

नहीं हो चुकी शव की पहचान

शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे, लेकिन शव कई दिन पुराना होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई वहीं कपड़ों से भी कोई ग्रामीण पहचान नहीं पाया। ऐसे में पुलिस अब शव की शिनाख्त के लिए और तरीके अपनाएगी । फिलहाल पुसिल ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव का पीएम कराने के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले में आस पास के थानों में गायब लोगों की सूचना एकत्र कर रही है। इसके अलावा शव की शिनाख्त के लिए उसके फोटो अन्य जिले में भेजने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस कयास लगा रही है कि किसी ने युवक को मारकर यहा ठिकाने लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here