Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसड़क हादसे में बेटे-बेटी की मौत की खबर से पिता ने भी...

सड़क हादसे में बेटे-बेटी की मौत की खबर से पिता ने भी तोड़ा दम,घर में मातम छाया

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आई। यहां नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में पुत्र और पुत्री की मौत हो गई। बेटे —बेटी की मौत की खबर सुनते ही सदमे में पिता ने भी दुनिया छोड़ दिया। एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरा परिवार सदमें में है। वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा के पास बुधवार सुबह ट्रक से कुचलकर बाइक सवार भाई-बहन की मौत हुई थी। आफताब (35) और उसकी बहन शमा बानो (40) किसी काम से चंदौली जा रहे थे। पुत्र और पुत्री की मौत की सूचना मिलते ही पिता अब्दुल हामिद बर्दाश्त नहीं कर सके। बुधवार शाम से उनकी तबीयत खराब होने लगी और बृहस्पतिवार सुबह मौत हो गई।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कसाब महाल निवासी आफताब और बहन शमा बानो बुधवार सुबह  बाइक से चंदौली जा रहे थे। रास्ते में पचफेड़वा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर बने ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। आफताब की हाल ही में शादी हुई थी। उसकी पत्नी भी घटना के बाद से बेसुध है। इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में है।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments