कौशांबी में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम

221
Weeds spread in the village due to the death of three people of the same family in Kaushambi
एक ही परिवार के तीन लोगों के मौत की खबर लगते ही गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कौशांबी। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। दरअसल परिवार के सभी सदस्य रात को खाना खाकर सोए तो आधी रात के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी, सुबह होते—होने एक सदस्य की घर में ही मौत हो गई। जबकि बाकी लोगों की हालत गंभीर थी। इसकी जानकारी घर की बहू ने सुबह पड़ोसियों को दी। सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीमारों को लेकर अस्पताल भागे। जहां इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई।

सूचना के बाद पड़ोसियों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक ही परिवार के तीन लोगों के मौत की खबर लगते ही गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कांस्य पदक के साथ वतन लौटीं पीवी सिंधु, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

यह मामला सरायअकिल थाना क्षेत्र के चक पिन्हा गाँव की है। जहां मंगलवार रात 9 बजे एक ही परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए, एकाएक 11 बजे सभी की हालत बिगड़ने लगी, लेकिन बहू ने घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों को दी। घटना की जानकारी होने पर जब तक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद आनन फानन में अन्य बीमारो को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक ही दिन एक परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम फैला हुआ है।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार जांच में प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जाहिर किया है।

इसे भी पढ़ें…

इश्क की राह में भाई ने खड़ी की दीवार तो बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर दी यह सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here