Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशइश्क की राह में भाई ने खड़ी की दीवार तो बहन ने...

इश्क की राह में भाई ने खड़ी की दीवार तो बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर दी यह सजा

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में प्यार मोहब्बत से उपजे विवाद में एक बहन ने अपने भाई की हत्या करा दी। यह मामला मुगलपुरा के थाना पुलिस का है। यहां पुलिस ने पिछले दिन हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया। दरअसल युवक की हत्या उसकी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुसिल को इस मामले में सीडीआर से क्लू मिला। पुलिस हत्यारोपी बहन और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है।

मुरादाबाद के लालबाग में रहने वाली नंदनी प्रदीप नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग है, लेकिन नंदनी के सौतेले भाई गगन उर्फ़ गौतम को नंदनी का प्रदीप से नजदीकी पसंद नही थी। आपकों बता दें ​कि नंदनी के पिता ने भी नंदनी के सम्बन्ध में समाचार पत्रों में उसे अपनी से संपत्ति बेदखली का विज्ञापन दिया था। नंदनी प्रदीप से प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी।जिसका उसका भाई विरोध करता था। भाई को रास्ते से हटाने के लिए नंदिनी ने अपने प्रेमी प्रदीप और अपने भाई गगन गौतम की प्रेमिका ममता के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या करने की साजिश रची। उसने अपने भाई की प्रेमिका से कहा कि वह उसके भाई को मिलने के लिए बुलाए।

ममता ने अपने प्रेमी गगन को 21 जुलाई को कॉल कर अपने घर बुलाया, फिर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद ममता ने अपने दोस्त वीरू और गगन की बहन नंदिनी और उसके प्रेमी प्रदीप को बुलाया। फिर इन लोगों ने बेरहमी से गगन की हत्या कर दी। उसका शव बोरे में भरकर थाना मझोला इलाके के जयंतीपुर के नाले में डाल दिया। जब कई दिन तक गगन घर वापस नहीं आया तो गगन के पिता ओमप्रकाश को अपनी बेटी नंदिनी और उसके प्रेमी प्रदीप पर शक हुआ।

परेशान गगन के पिता ने थाना मुगलपुरा पुलिस को यह जानकारी दी कि उनके बेटे को उनकी बेटी नंदिनी और उसके प्रेमी प्रदीप ने गायब कर दिया है। पुलिस ने ओमप्रकाश की तहरीर पर गगन की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया।

पुलिस ने इस मामले में गगन उर्फ गौतम की प्रेमिका ममता को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो ममता ने बताया कि उसने गगन की बहन नंदिनी के कहने पर गगन की वीरू के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने पूरा मामला कुरावर गगन की प्रेमिका ममता और उसके दो धीरे को गिरफ्तार कर लिया है। गगन की बहन नंदिनी और उसका प्रेमी प्रदीप अभी फरार हैं।

इसे भी पढ़ें…

कांस्य पदक के साथ वतन लौटीं पीवी सिंधु, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments