लखनऊ में चाचा और चचेरे भाइयों ने सरिया से पीट-पीटकर युवक को मार डाला

386
Uncle and cousins ​​killed a young man by thrashing him with a bar in Lucknow
सीओ मलिहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम लगाई गई हैं।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र के गांव दाऊदपुर में एक दिल दहलाने वाली वारादात सामने आई । यहां सोमवार रात 24 साल के युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह हत्या जमीन की रंजिश में चाचा और चचेरे भाइयों ने मिलकर की। हत्या के बाद आरोपी युवक के शव को घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों ​की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम बनाकर दबिश दी जा रही है।

गांव दाऊदपुर निवासी रामसहाय का बेटा नरेंद्र (24) सोमवार शाम अपने खेत पर काम कर रहा था. तभी नरेंद्र का चाचा रामासरे अपने बेटे राम सूचित और रामसमय के साथ खेत पर आया। बताया जा रहा है कि रामसहाय और रामासरे में जमीन का विवाद चल रहा है। सोमवार शाम खेत पर पहुंचे रामासरे ने अपने बेटों के साथ मिलकर नरेंद्र की पिटाई कर दी, इसके बाद आरोपी नरेंद्र को जगतपुर गांव उठाकर ले गए, यहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव घर के पास छोड़कर भाग निकले, परिजनों की सूचना पर सीओ मलिहाबाद योगेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

सीओ मलिहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम लगाई गई हैं। इसके साथ ही उनके मोबाइल नंबर को सर्विलांस की मदद से लोकेशन भी पता करने की कोशिश की जा रही है। इंस्पेक्टर मलिहाबाद नित्यानंद सिंह को आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द घटना का खुलासा करने का आदेश दिए गए हैं। मलिहाबाद इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह ने बताया कि 25 साल पहले दोनों भाइयों के बीच जमीन का बंटवारा हो गया था। इसके बावजूद घर के बाहर खाली पड़ी जमीन को लेकर दोनों में विवाद है। सोमवार शाम को भी दोनों पक्षों में इस जमीन को लेकर ही विवाद हुआ था। वहीं युवक की हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा है।

इसे भी पढ़ें…

  1. डेढ हजार साल पुराना है यह शिव मंदिर, हर साल बढ़ जाता है शिवलिंग
  2. पा​किस्तानी मॉडल बोलीं हमारा कल्चर हमारा हमारा मिया, फिर सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड
  3. नोएडा में भाई – बहन का रिश्ता कलंकित: बड़ी बहन के साथ किया मुंहकाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here