सौतेली मां की प्रताड़ना से तंग 14 साल की किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम, कांप गए पड़ोसी

360
Tired of stepmother's harassment, 14-year-old girl took a scary step, neighbors trembled
सौरभ की दूसरी पत्नी खुशी के साथ मारपीट करती थी। इसी को लेकर लड़की परेशान रहती थी।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के गंगानगर क्षेत्र की रहने वाली एक 14 साल की किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा मैं सौतेली मां के उत्पीड़न से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहीं हूं। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उसके बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

गंगानगर थाना क्षेत्र निवासी सौरभ कुमार मोबाइल टावर लगाने का काम करते हैं। सौरभ की पहली पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है। पहली पत्नी से एक बेटी खुशी (14) थी। जो गंगानगर में कक्षा आठवीं की पढ़ाई कर रही थी। रविवार रात में छात्रा ने मकान के ऊपरी कमरे में पहुंचकर चुनरी का फंदा बनाकर पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद मौके पर पहुंची गंगानगर पुलिस ने रात में ही किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार को किशोरी के शव का पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी।

ख़ुशी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इस बारें में उसके परिवार के लोग कुछ भी नहीं बता रहे हैं। उन्होंने इस मामले पर बोलने से मना कर दिया है। इंस्पेक्टर गंगानगर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि खुशी के पिता सौरभ की दो शादी हुई है। खुशी (14) पहली पत्नी की बेटी थी। उसकी मां की मौत हो चुकी है। जिसके बाद खुशी के पिता सौरभ ने दूसरी शादी कर ली।सौरभ की दूसरी पत्नी खुशी के साथ मारपीट करती थी। इसी को लेकर लड़की परेशान रहती थी। रविवार को भी सौतेली मां ने बेटी को डांट दिया था। रात को 9 बजे खुशी अपने कमरे में सोने की बात कहते हुए गई। उसके बाद उसने वहीं पर फांसी लगा ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here