गार्जियस कैटरीना अब एक्शन रोल में, स्टंट देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

555

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में अपने करियर का सबसे बड़ा सोलो एक्शन सीन करती नजर आयेंगी।

यश राज बैनर तले बन रही फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है। टाइगर 3 वर्ष 2012 में प्रदर्शित एक था टाइगर संस्करण की तीसरी कड़ी है। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद कैटरीना कैफ अब ‘टाइगर 3’ में जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी।

बताया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ के मेकर्स ने कैटरीना के लिए एक बहुत बड़ा एक्शन सीन प्लान किया है। इसे कैटरीना के करियर का सबसे बड़ा एक्शन सीन बताया जा रहा है और वह ऐसे स्टंट करती नजर आएंगी, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किए हैं। कहा जा रहा है कि भारतीय सिनेमा में किसी फीमेल लीड का अब तक का सबसे बड़ा सोलो एक्शन सीन होगा। टाइगर 3 वर्ष 2022 में रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड र्दीवा कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने फिल्मों के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कैटरीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर फैन्स के साथ अपनी फोटोज, वीडियो और लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैन्स को सरप्राइज देते हुए खुद का एक बेहद क्यूट और मजेदार वीडियो शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here