एमपी में पत्नी नहीं बना पाई टेस्टी चटनी तो गुस्से में पति ने बका मारकर की हत्या

238
Wife could not make tasty chutney in MP, so husband killed her in anger
ह हृदयविदाकर घटना मध्यप्रदेश के दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उपरांय गांव की है।

दतिया। मां पीतांबरा की नगरी दतिया में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि वह नास्ते में टेस्टी चटनी नहीं बना पाई। चटनी का स्वाद खराब होने से पति का ऐसा मूड बिगड़ा कि उसने पत्नी की हत्या ही कर दी।
आपकों बता दें कि पति की हाईवे पर चाय-नाश्ते की दुकान है। सुबह दुकान के नाश्ते के लिए पत्नी ने घर पर ही समोसा-कचौड़ी और चटनी बनाई थी। पति को चटनी का स्वाद पसंद नहीं आया। इस पर वह पत्नी पर भड़क गया। पत्नी ने जवाब दे दिया। गुस्साए पति ने बका मार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के समय दोनों बच्चे दुकान पर गए हुए थे।

यह हृदयविदाकर घटना मध्यप्रदेश के दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उपरांय गांव की है। पुलिस ने बताया कि आनंद गुप्ता की गांव के बाहर नेशलन हाईवे पर समोसा-कचौड़ी की दुकान है। हर रोज समोसा-कचौड़ी की चटनी घर से तैयार कराकर लाता था। रविवार की सुबह जब वो दुकान पर जा रहा था। इससे पहले घर में पत्नी प्रीति (39) से चटनी तैयार करने को कहा।  जब व्यापारी ने चटनी को चखा तो उसमें स्वाद नहीं आया।चटनी में स्वाद नहीं आने पर पति आक्रोशित हो गया। जब पति आनंद ने प्रीति से कहा कि चटनी में कोई स्वाद नहीं है। ऐसे में ग्राहक आना बंद हो जाएंगे। तभी पत्नी प्रीति जवाब दे बैठी। इसी समय आनंद गुस्से में आकर आपा खो बैठा और उसने मारपीट करना शुरू कर दी। पास में रखे हुए बका से हमला करके हत्या कर दी। व्यापारी की करीब 16 साल पहले शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें…

गजब : 20 किमी तक नदी में लकड़ी के सहारे बहती रही महिला, ऐसे बची जान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here