Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजब कार चालक ने राह चलती लड़की को मारी टक्कर ​तो​ बिजली...

जब कार चालक ने राह चलती लड़की को मारी टक्कर ​तो​ बिजली बनकर टूट पड़ी उस पर

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार रात को एक लड़की पैदल जा रही थी, तभी एक कार चालक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। कार टक्कर लगने के बाद लड़की आग—बबूला हो गई इसके बाद उसने कार चालक को गाड़ी से खींचकर रोड पर जमकर धुन दिया, थप्पड़ मार-मारकर उसे बेहाल कार दिया। लड़की जब कार चालक को धुन रही थी, तो किसी की हिम्मत नहीं पड़ी कि लोग उसे बचा ले, सभी लोग दूर से बस नजारा देख रहे थे।कुछ लोग हतप्रभ थे कुछ लोग इस ​नजारे का वीडियो बना रहे थे। लड़की की पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक एक लड़की बीच सड़क पर एक लड़के पर एक के बाद एक थप्पड़ मार रही है और कार चालक सहमा हुआ केवल उसका मुंह देख रहा है।

जब यूपीहिन्दी न्यूज की टीम ने इस वीडियो के बारे में पड़ताल किया तो यह वीडियो राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र की निकली। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां शनिवार की रात कार की ठोकर लगने पर बीच सड़क पर चालक को जमकर पीटा। इस दौरान अवध चौराहे पर भीड़ लग गई और जाम के हालात बन गए। चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी भी लड़की के तेवर देख उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। बीच बचाव करने की बजाय इधर-उधर देखते रह गए। सूचना पर कोतवाल मौके पर पहुंचे तो मामला ठंडा हुआ। पुलिस से मिली जानारी के अनुसार एटा के एसडीएम अबुल कलाम की कार से जा रहे युवकों ने लड़की को टक्कर मारी थी। इससे नाराज युवती ने आरोपी ड्राइवर को गाड़ी से खींचकर पीटा था। बचाव करने में ड्राइवर के साथी को भी लड़की ने पीट दिया था।

दरअसल एक युवती पैदल जा रही थी,इसी दौरान एक कार से उसे मामूली टक्कर लग गयी। इसके बाद लड़की ने कार रूकवाकर ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को नीचे घसीट लिया। इसके बाद उसे बीच चौराहे पीटने लगी पुलिस को आते देख दोनों लड़के मौके से खिसक गए। पुलिस लड़की और मार खा रहे लड़के को कोतवाली लाई। इसके बाद दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से पकड़कर लाया गया, लेकिन लड़की ने तहरीर देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवकों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाउद अली है। तीनों का शांति भंग के मामले में चालान कर दिया गया है। वो जिस कार से थे वह एटा के एसडीएम अबुल कलाम की है।

इसे भी पढ़ें…

  1. 90 हजार खर्च कर दिव्यांग लाया दुल्हन, रात में हुई फरार, अरमानों पर हुआ कुठाराघात
  2. मेरठ की वंदना ने बनाया इतिहास, हैट्रिक लगाने वाली भारत की पहली महिला हॉकी खिलाड़ी बनीं
  3. मप्र में पति की हत्या कर कब्र पर पौधे रोपे, पुलिस को गुमराह करने खुद लगाई कोर्ट में याचिका
Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments