Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआफत की बारिश: कच्चा मकान गिरने से दबकर तीन लोगों की मौत

आफत की बारिश: कच्चा मकान गिरने से दबकर तीन लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर। प्रदेश भर में रूक-रूक हो रही बारिश की वजह से प्रदेश में कई जगह से नुकसान की खबरें आ रही है।मुजफ्फरनगर में बारिश की वजह से गुरुवार देर रात मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर गांव में एक मकान गिर गया, जिसके चलते घर में सो रहे परिवार के 7 लोग मलबे में दब गए और तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची ने राहत बचाव का कार्य शुरू किया। वहीं ग्रामीणों ने भी मलबा हटावाने में प्रशासन की मदद की।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर गांव में एक इम्तियाज़ का कच्चा मकान बारिश की वजह से गिर गया। घर में उस समय 7 लोग थे,घर गिरने से चीख—पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रमामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस जवान भी मौके पर पहुंचे, वहीं तेज़ बारिश में कड़ी मशक्क़त के चलते सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान 10 वर्षीय अनीसा, 49 वर्षीय जुबैदा और 70 वर्षीय मीणा की मौत हो गई।

रिश्ते में दूर के भाई से हुआ प्यार मंदिर में रचाई शादी तो भाई ने चाकूओं से गोदकर दी दर्दनाक मौत

वहीं इस घटना में शायरा, इम्तियाज़, नगमा और परवेज गंभीर रूप से घायल है। पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो ने शवों का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलवाने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू की। पीड़ित इम्तियाज़ के यहां मेहमान आये हुए थे जो घटना में पीड़ित परिवार के साथ हादसे का शिकार हुए हैं।

आपको बता दें कि मुजफ्प्फरनगर में बारिश से पिछले 48 घंटो में कई कच्चे माकन भरभराकर गिर चुके हैं। जिसमे कई दर्जन लोग घायल हो चुके हैं तो वही आज तीन की मौत भी हो गई है, वहीं दूसरी घटना मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के एकता विहार में भी मकान की छत गिर जाने से परिवार के कई लोग घायल हुए हैं, रात्रि में अलग अलग थाना क्षेत्र में दो घटनाएं हुई है।

इसे भी पढ़ें…

आजमगढ़ में शादी से इन्कार करने पर युवक ने युवती का गला रेता, मां के सामने बेटी ने तोड़ा दम

मेडिकल की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए मोदी सरकार का बड़ा तोहफ़ा: मेडिकल एजुकेशन में ओबीसी और ईडब्ल्यूएस को आरक्षण

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments