Wednesday, October 5, 2022
Homeस्पोर्ट्सपंड्या पॉजिटिव: दूसरा टी-20 मैच स्थगित, अगर सभी प्लेयर निगेटिव रहे...

पंड्या पॉजिटिव: दूसरा टी-20 मैच स्थगित, अगर सभी प्लेयर निगेटिव रहे तो कल हो सकता है मैच

कोलंबो। श्रीलंका में चल रही भारत- और श्रीलंका के बीच टी—20 मुकाबले को बीच में रोकना पड़ा क्योंकि भारतीय प्लेयर क्रुणाल पंडया में कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने पर उनका टेस्ट सकारात्मक रहा। अगर दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ निगेटिव आते हैं तो यह मैच बुधवार को खेला जा सकता है।क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा।

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के कराण ओपनर पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर भी संकट के बादल छा गए हैं। भारतीय टेस्ट टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां 4 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होनी है। शुभमन गिल सहित तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से श्रीलंका में लिमिटेड ओवर सीरीज में हिस्सा ले रहे पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया गया था।

आपकों बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने गई है। वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी। लेकिन, श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव आ जाने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई। 3 वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेले गए। पहला टी-20 मैच 25 जुलाई को खेला गया था। दूससरारा टी-20 मैच 27 को और ती 29 जुलाई को होना था। अब दूसरा मैच स्थगित हो चुका है। बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद ही यह फैसला होगा कि सीरीज जारी रहेगी या स्थगित होगी

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments