Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमहानगर में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन

महानगर में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन

  • जागरूकता सेवा समिति और शीतला माता मंदिर महिला समिति ने दिया योगदान
  • 619 लोगों को टीका लगाया गया, 29-30 जुलाई को भी लगेगा शिविर

लखनऊ। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच तमाम स्वयंसेवी संगठन लोगों की मदद में जुटे हैं। इसी कड़ी में जागरूकता सेवा समिति और शीतला माता मंदिर महिला सेवा समिति की ओर से सोमवार को महानगर स्थित छप्परतल्ला शीतला माता मंदिर में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान 619  लोगों को टीका लगाया गया। यह शिविर मंगलवार को भी जारी रहेगा।

                                                    छप्परतल्ला शीतला माता मंदिर में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. राजेश मिश्रा ने बताया कि इस मौके पर प्रवीण मिश्रा, अनिल शुक्ला,जीडी शुक्ला, रीना चौरसिया, राधा कनौजिया, पूजा गुप्ता, पूजा वर्मा, बबिता सिंह, पूनम कनौजिया, प्रीती गुप्ता, लता अवस्थी, कन्हैया लाल वर्मा, अजय पाण्डेय, मणिकांत शुक्ला, सुभाष अग्रवाल, दीपक पांडेय आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति इस शिविर में टीका लगवा सकता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे टीका लगवाने में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें और स्वेच्छा से आगे आकर अभियान में भागीदारी करें।

यह शिविर दो अन्य दिनों में भी आयोजित किया जाएगा। आगामी 29 जुलाई यानी गुरुवार को यह शिविर महानगर के  शुभम गेस्ट हाउस निकट एसबीआई और 30 जुलाई को रामलीला मैदान सेक्टर सी, महानगर में आयोजित किया जाएगा।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments