Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमां के अवैध संबंध में बेटी बनी राजदार, कोई और जाने इसलिए...

मां के अवैध संबंध में बेटी बनी राजदार, कोई और जाने इसलिए पड़ोसी को मरवा दिया

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में दो दिन पहले हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस अपराध के पीछे जो कारण निकलकर आया है वह चौंकाने वाला है। यहां एक महिला के अवैध संबंधों को छिपाने में उसकी बेटी ने साथ दिया, यहां तक कि एक दिन जब उसकी मां को प्रेमी के साथ आ​पत्तिजनक स्थिति में देख ​लिया तो बेटी ने मां और उसके प्रेमी के साथ मिलकर पड़ोसी को खत्म करने की साजिश रच डाली।

कानपुर में सेल्समैन की हत्या इसलिए की गई थी, क्योंकि उसने पड़ोस की एक महिला को एक युवक से आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया था और उसने इसकी जानकारी महिला के पति को दे दी थी। इसके बाद महिला के पति ने महिला और उसकी बेटी को जमकर पीटा था। उसके अवैध संबंधों की जानकारी और किसी को न हो इसलिए महिला ने अपनी बेटी और प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश र​ची।

आपकों बता दें कि कानपुर में सेल्समैन नवीन शर्मा (30) की हत्या शुक्रवार को हुई थी। पुलिस ने इस हत्या से पर्दा उठाते हुए पतीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। मालूम हो कि भैरव घाट निवासी नवीन शुक्रवार दोपहर लापता हो गया था। रविवार दोपहर ग्वालटोली के धोबीघाट पर उसका शव मिला था। परिजनों ने पड़ोसी परिवार पर हत्या का आरोप लगा एफआईआर दर्ज कराई थी। एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि जांच के बाद ग्वालटोली निवासी रंजीत को गिरफ्तार किया गया।जिस परिवार पर हत्या का आरोप था, उन्हें भी हिरासत में लिया गया। तब पता चला कि नवीन की पड़ोसी गुड़िया के रंजीत से संबंध हैं। नवीन ने गुड़िया को रंजीत के साथ देख भी लिया था। यह बात उसने गुड़िया के पति भोला को बता दी। इस पर भोला ने गुड़िया व बेटी कांति को जमकर पीटा था। इसलिए दोनों ने रंजीत के साथ मिलकर पड़ोसी नवीन को मरवा दिया था।

इसे भी पढ़ें…

  1. दिव्यांगों को अधिकार दिलाने में तकनीक और वैज्ञानिकों की अहम भूमिका : रवि पांडे
  2. भाई-बहन के रिश्ते को किया शर्मसार, चचेरे भाई ने बहन को बेहोश कर किया दुष्कर्म
  3. प्रेमी के साथ जाने की ​जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने गोली मारकर सुलाई मौत की नींद
Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments