भाई-बहन के रिश्ते को किया शर्मसार, चचेरे भाई ने बहन को बेहोश कर किया दुष्कर्म

531
Ayodhya: Even after 24 hours of kidnapping of Dalit girl, the hands of the police are empty, the family is upset
मुकदमा अज्ञात लोगों के विरुद्ध रात में ही दर्ज कर लिया गया है।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बहशी भाई ने अपनी चचेरी बहन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।आरोपी ने बहन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया इसके बाद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मानवीय रिश्तें को शर्मसार करने वाली यह घटना फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सोमवार को अपने चचेरे भाई श्याम कुमार के साथ शिकोहाबाद में चारपाई खरीदने गई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद किशोरी घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।पीड़िता के परिजनों ने थाना पहुंचकर इस जघन्य अपराध की पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी चचेरी भाई श्याम कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी घर से फरार है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।

पीड़िता के माता-पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद पीड़िता और उसकी अन्य तीन बहनों को उसके दूसरे ताऊ-ताई ने पाला है। अब तीनों बहनें अलग रहकर अपनी गुजर बसर कर रही हैं। घटना के बाद से तीनों बहने सदमे हैं। वहीं ग्रामीणों ने बताया पीड़िता के पिता की हत्या हुई थी।इस मामले में सीओ देवेंद्र सिंह का कहना है कि किशोरी के साथ उसके ही चाचा के लड़के ने दुष्कर्म किया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here