जहरीली गैस से बेटे को बचाने मां उतरी टैंक में महिला समेत दो की मौत

290
Mother landed in tank to save son from poisonous gas, two including woman died
ग्रामीण दोनों को लेकर सीएससी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

शाहजहांपुर। उत्तर प्र्देश के शाहजहांपुर के जलालाबाद के गांव धियरिया में जहरीली गैस की चपेट में आने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस खबर के सामने आने से गांव में हड़कंप मच गया। दरअसल बेटे को बचाने के चक्कर में एक महिला मेथा प्लांट के टैंक में उतर गई उसके साथ ही एक ग्रामीण भी टैंक में उतर गया। दोनों ने किसी तरह बेहोश हो रहे युवक को तो बाहर निकाल दिया, लेेकिन वह दोनों जहरीली गैस की चपेट में आने से बेहोश गए कुछ देर बाद जब वह दोनों बाहर नहीं आए तो ग्राीमीणों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला तो दोनों बेहोश हो गए थे, दोनों को ग्रामीणा लेकर अस्पताल भागे जहां, डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोशित कर दिया दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

आपकों बता दें कि धियरिया गांव के रहने वाले वीरपाल की बहुत पहले ही मौत हो चुकी है। वीरपाल की पत्नी विद्यापति ने किसी तरह परिवार को संभाला। विद्यापति ने गांव में मेंथा प्लांट लगा रखा है।शनिवार शाम करीब 7:30 बजे विद्यापति का बेटा रईस प्लांट के टैंक की सफाई करने के लिए उसमें उतरा था, कुछ समय बाद उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी तो वह बाहर निकलना चाहा, लेकिन वह निकल नहीं पाया। इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए जोर —जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया, तभी उसकी आवाज सुनकर वहां पर मौजूद विद्यावती और तथा गांव निवासी मुरली टैंक की तरफ आ गए और रईस को निकालने के लिए दोनों उसके अंदर घुस गए।

दोनों ने मिलकर रईस को तो किसी तरह बाहर निकल गया और वहां मौजूद अन्य लोग उसका हाल चाल पूछने लगे, तभी विद्यावती तथा मुरली की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसी दौरान टैंक में जहरीली गैस होने से दोनों बेहोश हो गए, कुछ देर बाद ग्रामीणों ने विद्यावती व मुरली को टैंक से बाहर निकाला। तो दोनों बहोश हो गए थे, ग्रामीण दोनों को लेकर सीएससी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं एक साथ दो मौत होने से गांव में मातम पसरा हुआ है।

इसे भी पढ़ें…

सावन के पहले सोमवार को भोलेनाथ के अभिषेक करने लगी श्रद्धालुओं की लाइन

अयोध्या से मैदान में उतर सकते है सीएम योगी, मौजूदा विधायक सीट छोड़ने को तैयार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here