Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसीतापुरमहिला का सिर काट कर नग्‍न अवस्‍था में फेंका, कुछ दूरी पर...

महिला का सिर काट कर नग्‍न अवस्‍था में फेंका, कुछ दूरी पर खून से लथपथ मिला युवक का शव

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में तालगांव क्षेत्र में डबल मर्डर से दहशत फैली हुई है। रविवार सुबह चकमार्ग पर महिला का सिर से अलग धड़ मिला। वहीं पास ही में पड़े ही एक युवक का भी शव खून से लथपथ मिला है। महिला का शव नग्न अवस्था में मिला है। दोहरे हत्याकांड से जिले में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्‍टया मामला अवैध संबंध का लग रहा है।

मानपुर अंबावा चक मार्ग पर सुबह ग्रामीणों ने महिला व पुरुष के शव देखे तो गांव में हड़कंप मच गया। शौच करने जा रहे ग्रामीण भागकर गांव आए और शोर मचाकर लोगों को चकमार्ग पर पड़े शवों के बारे में बताया। खबर सुनकर काफी संख्या में गांव वाले मौके पर पहुंचे। शवों की हालात देखकर ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को खबर की। सूचना पाकर लहरपुर सीओ राजू कुमार साव, कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह पहुंचे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला को नग्न कर हमलावरों ने उसे धारदार हथियार से मारा है। जिससे उसका धड़ शरीर से अलग पाया गया है। वहीं पर एक युवक को भी हमलावरों ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया है। दोनों शव किसके हैं, इसकी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। गांव वाले भी इन शवों की पहचान नहीं कर पाए हैं। फिलहाल दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। साथ ही पुलिस टीमों को लगाकर मृतकों और हमलावरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस मित्र भी सक्रिय किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की तरफ से सूचना देने के बाद भी पुलिस रविवार सुबह नौ पहुंची। घटना रात की बताई जा रही है। घटनास्थल के हालातों पर नजर डालें तो ऐसा लगता है कि हत्या यहीं पर हुई है। इस वारदात की कड़ियां सुलझाने के लिए अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती दोनों शवों की शिनाख्त की है। लोग इस वारदात को अवैध संबंधों से भी जोड़कर देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments