Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमिर्जापुरतेज रफ्तार कार ने मारी ऑटो में टक्कर चार लोगों की मौत,...

तेज रफ्तार कार ने मारी ऑटो में टक्कर चार लोगों की मौत, एक गंभीर

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र जिले से सटे मध्य प्रदेश सिंगरौली जिले के बरगवां में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसें में एक सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर के पास रविवार सुबह 8:30 बजे एक स्कोडा कार और ऑटो आमने—सामने टक्कर हो गई। सूचना पर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सिंगरौली जिला अस्पताल में भेजा गया है।

यह हादसा सिंगरौली जिले की बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ोखर गोरबी मार्ग पर सुबह साढ़े आठ बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। ऑटो सवारी लेकर बरगवां जा रहा था, तभी कार सीजी-15-डीडी 4955 में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो वृद्ध महिला सोबरनिया, सुंदरमणि और अभ्यास साकेत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल ऑटो चालक अरुण साकेत ने उपचार के दौरान सिंगरौली के अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं, गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही बरगवां थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की गति बहुत तेज थी, इस वजह​ से कार चालक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और सामने से ऑटो में जाकर भिड़ गया। हादसे के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना के बाद सड़क पर दोनों तरफ जाम लग गया। घायलों की चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

इसे भी पढ़े…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments