Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरुपयों के लालच में पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर पति को...

रुपयों के लालच में पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के शहर ग्रेटर नोएडा में पति की हत्या मामले में पत्नी, जीजा और दो किराएदारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपकों बता दें कि 27 जून को पत्नी ने 35 लाख रुपये के लिए हत्या के बाद शव को गंगनहर में फेंक दिया था। इस वारदात में पत्नी के साथ जीजा व दो किराएदार भी शामिल हैं। पुलिस हाथ लगेआरोपियों से पूछताछ कर रही है, वहीं अभी तक मृतक का शव बरामद नहीं हुआ है।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शहदरा गांव में अजीत भाटी (34) पत्नी कविता के साथ रहते थे, उनके तीन बच्चे हैं। गांव में अपनी जमीन उसने ताऊ के बेटे संजय भाटी को 35 लाख में बेची थी, 23 जून को संजय भाटी ने रुपयों का भुगतान अजीत-कविता के संयुक्त खाते में किया, रकम मिलते ही कविता ने लालच में आकर पति की हत्या करने की साजिश रची, इसमें जीजा आदेश और किराएदार मोहित, कपिल ने उसका साथ दिया।

आरोपितों ने बताया ​कि 27 जून की रात जब अजीत शराब पीकर घर आया तो कमरे में कविता ने उसको बंद कर दिया और मोहित, कपिल को बुला लिया, पत्नी ने अजीत के पैर पकड़कर रस्सी से बांध दिया, इसके बाद रस्सी से मोहित ने अजीत का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर सभी ने मिलकर शव को बोरे में भरकर गंगनहर में ले जाकर फेंक दिया।

एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि अजीत की गुमशुदगी की शिकायत उसकी पत्नी कविता ने 28 जून को पुलिस से की, लेकिन लिखित शिकायत नहीं दी। लिखित शिकायत चचेरे भाई संजय भाटी ने दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि अजीत के खाते से 15 लाख रुपये की रकम आदेश के खाते में ट्रांसफर की गई। पुलिस ने और गहराई से जांच की तो पता चला कि रकम कविता ने ट्रांसफर की थी और मकसद अजीत की हत्या की वारदात को अंजाम देना था।

इसे भी पढ़ें…

महिला का सिर काट कर नग्‍न अवस्‍था में फेंका, कुछ दूरी पर खून से लथपथ मिला युवक का शव

हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन से पुल टूटा, पर्यटकों की गाड़ी पर गिरे पत्थर, नौ लोगों की मौत

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments