Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनफातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाला, क्या आपने देखे...

फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाला, क्या आपने देखे ये पिक्चर्स

मनोरंज डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट के साथ फिल्मी सफर शुरू करने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने इंस्‍टाग्राम पर अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इन पिक्‍चर्स को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे है। ​अभिनेत्री की यह तस्वीरे इंटरनेट परवायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ वह प्रिंटेड ओवरसाइज शर्ट में नजर आ रही हैं तो दूसरी ओर, बेबी ब्‍लू क्रॉप टॉप और मैचिंग डेनिम में दिख रही हैं।

Fatima Sana Shaikh created a ruckus on social media, did you see these pictures
बता दें, हाल ही में फातिमा तब चर्चा में आई थीं जब आमिर खान और किरण राव ने तलाक का अनाउंसमेंट किया।फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही थीं क्‍योंकि उनके और आमिर के लिंकअप की बात काफी वक्‍त से सामने आ रही थी।

बता दें, हाल ही में फातिमा तब चर्चा में आई थीं जब आमिर खान और किरण राव ने तलाक का अनाउंसमेंट किया।फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही थीं क्‍योंकि उनके और आमिर के लिंकअप की बात काफी वक्‍त से सामने आ रही थी। हालांकि, अभिनेत्री ने कहा था कि वह आमिर खान को अपना मार्गदर्शक और लाइफ टीचर मानती हैं।

Fatima Sana Shaikh created a ruckus on social media, did you see these pictures
फातिमा आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई ‘अजीब दास्‍तान्‍स’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्‍म ‘मजनू’ में दिखी थीं।

काम की बात करते तो इस समय फातिमा आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई ‘अजीब दास्‍तान्‍स’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्‍म ‘मजनू’ में दिखी थीं। फातिमा अब फिल्म अभिनेत्रा अनिल कपूर के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करती नजर आएंगी, फिलहाल अभी​ फिल्म का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन शूटिंग पर काम जारी है।अनिल कपूर के साथ आने वाली फिल्‍मों के बारे में बात करते हुए फातिमा ने बॉम्‍बे टाइम्‍स से कहा था, ‘मैंने और प्रॉजेक्‍ट्स को ओके किया है जिसे लेकर खुश हूं लेकिन एक्‍साइटेड नहीं हूं।’फातिमा के मुताबिक, जब तक कुछ फ्लोर पर नहीं जाता, आपको यकीन नहीं होता कि यह असल में हो रहा है। ऐक्‍ट्रेस ने हंसते हुए कहा था, ‘यहां के लोगों पर भरोसा नहीं है मुझे।’

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments