झगड़े के बाद महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, नाजुक अंग में मिर्च पाउडर डाला

260
After the quarrel, the woman was raped by taking hostage, put chili powder in the delicate part
सूचना पर थानाध्यक्ष दिनेश सिंह महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि महिला के हाथ-पैर व गले में रस्सी बंधी थी। महिला के सारे कपड़े दूर पड़े थे।

 

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है।यहां एक युवक ने अजा 58 वर्षीय महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके नाजुक अंग में मिर्च पाउडर डालकर मौके से भाग गया। रविवार की सुबह घर से 200 मीटर की दूरी पर झोपड़ी में हाथ-पैर बंधी अचेत मिली महिला को देखकर सभासद ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही अपर एसपी व सीओ ने मौके पर पहुंचे मामले की जानकारी लेते हुए महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने आरोपी युवक भारत कुशवाहा के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे वार्ड सभासद रवि कुमार ने यूपी 112 व थाना पुलिस को सूचना दी कि एक महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। सूचना पर थानाध्यक्ष दिनेश सिंह महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि महिला के हाथ-पैर व गले में रस्सी बंधी थी। महिला के सारे कपड़े दूर पड़े थे। सांसें चलती मिलने पर पुलिस ने महिला को तत्काल महिला जिला अस्पताल भेजा। सूचना पर अपर एसपी आरके गौतम, सीओ रामप्रवेश राय घटनास्थल पहुंच गए।

महिला की नातिन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले भारत से कॉलोनी खाली करने को लेकर चार दिन पहले विवाद और मारपीट हो गई थी इसी बात को लेकर उसने घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने महिला जिला अस्पताल पहुंचकर महिला का हालचाल जाना और आरोपित पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि भारत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रस्सी से हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में नाजुक अंग में मिर्च पाउडर डाल दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भारत कुशवाहा के खिलाफ दुष्कर्म, बंधक बनाने, धमकी व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। महिला घायलावस्था में मिली। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी भारत व उसके मामा को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है,वहीं इस मामले में गांव में आरोपितों के खिलाफ आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here