पागल प्रेमी ने प्रेमिका की सगाई होने के बाद पहले उसे चाकूओं से गोदा फिर रेत लिया अपना गला

212
After getting engaged to the girlfriend, the mad lover first stabbed her with knives and then strangled her
यह दिल दुखाने वाला मामला हरदोई के माधौगंज क्षेत्र के तकिया धर्मपुर का है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, इसके बाद खुद भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

हरदोई। यूपी के हरदोई में एक पागल प्रेमी की करतूत से सबका दिल खिन्न हो गया। यहां पागल प्रेमी ने प्रेमिका सगाई होने के बाद इतना ज्यादा आक्रोशित हो गया कि उसने पहले अंतिम बार मिलने बुलाया फिर चाकू निकालकर उसे गोद डाला फिर उसी चाकू से अपनी गर्दन रेत ली। देखते ही देखते दोनों की तड़प- तड़प कर जान निकल गई। बेटी की हत्या की सूचना पर पहुंची बदहवास मां ने बताया कि युवक उसकी बेटी से जबरन शादी का करना चाहता था, जबकि वह पढ़ा -लिखा नहीं था, इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी। इस​लिए उसने उसकी बेटी की जान लेने के बाद अपनी जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ प्रेमी -प्रेमिका की मौत से गांव में सनसनी फैल गई है।

यह दिल दुखाने वाला मामला हरदोई के माधौगंज क्षेत्र के तकिया धर्मपुर का है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, इसके बाद खुद भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवती की मां ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह आए दिन उनकी बेटी पर शादी करने का दबाव बनाता था। युवक अनपढ़ था, लिहाज़ा युवती उससे शादी नही करना चाहती थी। युवती की मां ने पिछले महीने ही अपनी बेटी की सगाई की थी। इससे युवक बहुत नाराज़ था जिसकी वजह से उसने पहले युवती की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी, फिर उसी चाकू से खुद का भी गला रेत लिया।

इसे भी पढ़ें…

  1. फिरोजाबाद में बड़ा हादसा: पोल लगाते समय हाईटेंशन का करंट लगने से तीन की मौत
  2. आगरा में तीन साल के बच्चे की चढ़ाई बलि, अरोपितों को तलाश रही पुलिस

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here