Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनराज कुंद्रा का बचाव करते हुए गहना वशिष्ठ ने एकता कपूर को...

राज कुंद्रा का बचाव करते हुए गहना वशिष्ठ ने एकता कपूर को ले​कर लिया किया यह दावा

मनोरंज डेस्क। इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति रात कुंद्रा सबसे हॉट प्वाइंट बने हुए है। बॉलीवुड अब दो फाड़ में होकर कोई राजकुंद्रा के पक्ष में कमेंट कर रहा है तो कोई बॉलीवुड को गंदा करने का काम करने वाला बता रहा है। राजकुंदा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए हैं और कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्में बनाई हैं और इस मामले में अब तक पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां उनके खिलाफ बोल चुकी हैं। अश्लील फिल्मों की आंच एकता कपूर तक पहुंच रही है। इस विषय में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने वेब सीरीज ‘गंदी बात’ को भी उनकी फिल्मों समान बताया है।

एक वीडियो जारी कर अभिनेत्री गहना वशिष्ठ कहती है, ‘मुझे हाल ही में राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगी कि कोई भी अश्लील फिल्म नहीं बना रहा था। नॉर्मल वीडियोस थे, नॉर्मल इरॉटिका थे, जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती है और न जाने कितनी फिल्में हैं। हमारी सीरीज में उनसे कम बोल्डनेस है। जैसे कि कह दिया जा रहा है कि इतने वीडियो पाए गए, उतने वीडियो पाए गए, मेरी आप लोगों से रिक्वेस्ट है कि पहले उस वीडियो को देखा जाए। बिना देखें डिसाइड न किया जाए कि वह अश्लील फिल्में है या क्या है और कोई भी वीडियो एक सिंगल वीडियो भी अश्लील की कैटेगरी में नहीं आता है।

Defending Raj Kundra, Gehana Vashistha made this claim about Ekta Kapoor
कई वीडियो है जो कि एक्चुअल एडल्ट की परिभाषा में आते हैं, हालांकि उनके ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

गहना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है मैं जिन लोगों से बात कर रही हूंं। वह सब समझदार लोग हैं और 18 वर्ष के ऊपर से हैं, जिन्हें अश्लील और इरॉटिका में अंतर समझ में आता होगा, मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है। इंडिया की सबसे अच्छी पुलिस मानी जाती है। चीजों को गलत ना दिखाया जाए, कोई भी वीडियो अश्लील नहीं है। नॉर्मल इरॉटिका वीडियो है जो कि न जाने कब से कितने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बना रहे हैं। अचानक कुछ मुट्ठी भर लोगों को टारगेट किया जा रहा है। इंटरनेट पर इतने कई वीडियो है जो कि एक्चुअल एडल्ट की परिभाषा में आते हैं, हालांकि उनके ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है, मुझसे रिलेटेड या राज कुंद्रा से रिलेटेड वीडियो या शिल्पा शेट्टी का नाम लिया जा रहा है। मेरा निवेदन है कि अरॉटिका को अश्लीलता से मिक्स ना किया जाए।

Defending Raj Kundra, Gehana Vashistha made this claim about Ekta Kapoor
एकता कपूर गंदी बात बनाती है और न जाने कितनी फिल्में हैं। हमारी सीरीज में उनसे कम बोल्डनेस है। जैसे कि कह दिया जा रहा है ।

आपकों बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए हैं और कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्में बनाई हैं और इस मामले में अब तक पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां उनके खिलाफ बोल चुकी हैं। राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के पति हैं। वह इसके पहले भी विवादों में रह चुके हैं। राजकुंद्रा पर बॉलीवुड क्वीन कंगना ने फिल्म इंडस्ट्रीज को गंदा करने का आरोप लगा चुकी है।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments