फेसबुक पर नाबालिग मॉडल से दोस्ती करके फोटोशूट के बहाने बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

267
Befriended a minor model on Facebook and tried to gang-rape on the pretext of a photoshoot
16 साल की किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि वह एक साल से मॉडलिंग करती है। फेसबुक के जरिए उसकी मॉडलिंग कंपनी चलाने वाले युवकों के संपर्क हुआ।

कानपुर। कानपुर की रहने वाली एक दसवीं की छात्रा पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग का काम करती हैं। उसकी कुछ दिन पहले मॉ​डलिंग कंपनी चलाने वाले एक युवक से फेसबुक पर पहचान हुई धीरे-धीरे दोस्ती हो गई। बुधवार रात को आरोपित ने नाबालिग मॉडल को फोटोशूट के लिए बुलाया था। जब नाबालिग होटल पहुंची तो आरोपितों ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पीलाकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने लगें, इसी बीच मौका पाकर मॉडल ने अपने दोस्त को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही उसके तीन दोस्त उस होटल पहुंच गए और उसकी इज्जत लूटने से बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है। इसमें से दो जांच के दौरान नाबालिग निकले हैं। चारों के खिलाफ गैंगरेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

16 साल की किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि वह एक साल से मॉडलिंग करती है। फेसबुक के जरिए उसकी मॉडलिंग कंपनी चलाने वाले युवकों के संपर्क हुआ। मॉडल का आरोप है कि बुधवार शाम को मॉडलिंग कंपनी के लोगों ने उसे गोविंद नगर के होटल में फोटो शूट का झांसा देकर कमरा नंबर – 412 में बुलाया था। यहां पर किदवई नगर निवासी फोटोग्राफर राघव, मॉडलिंग कंपनी चलाने वाला राहुल वर्मा, बरेली का रॉनी और इटावा के फरहान समेत सात लोग पहले से मौजूद थे।

मॉडल का आरोप है कि उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। उसे चक्कर आने लगा और चार लोगों ने उसके साथ गैंग रेप का प्रयास किया। मौका पाकर उसने फौरन इसकी सूचना अपने दोस्त को दी। कुछ ही देर में तीन दोस्त सीधे उसी कमरे में पहुंच गए। आरोपियों ने मारपीट का प्रयास किया और भागने लगे। सूचना पर पहुंची गोविंद नगर थाने की पुलिस ने राघव, राहुल, रॉनी और फरहान को गिरफ्तार कर लिया।

इस विषय में डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि देर रात मॉडल का मेडिकल कराने के साथ ही पूछताछ की गई। उसने चार पर गैंगरेप के प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। इसी आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ रेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here