Tuesday, October 4, 2022
Homeवायरलदूल्हे के अरमानों पर पुलिस ने पानी फेरा, पहली पत्नी की शिकायत...

दूल्हे के अरमानों पर पुलिस ने पानी फेरा, पहली पत्नी की शिकायत पर उठा लाई पुलिस

मैनपुरी। एक युवक बड़े अरमानों से घोड़ी चढ़कर शादी करने के लिए बरात लेकर फिरोजाबाद से मैनपुरी पहुंचा था। बरात पहुंचने के बाद वधू पक्ष ने वर पक्ष का जमकर स्वागत सत्कार किया। जयमाल की रस्म के बाद शादी की और रस्म की तैयारी चल रही थी। दूल्हा जैसे ही मंडप में पहुंचा वैसे ही वहां लाव लस्कर के साथ पुलिस पहुंच गई। थोड़ी सी पूछताछ के बाद पुलिस दूल्हा बने युवक को अपने साथ ले जाने लगी। यह देखकर वहां मौजूद लोगों के हाथ —पैर फूल गए, दूल्हे के घर वालों ने पूछा उसे क्यों ले जा रहे हो तो पुलिस वालों ने बताया कि दूल्हा बने युवक के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने इसे अपना पति बताया है। जब दूल्हे को लेकर पुलिस चली गई तो लड़की वालों ने भी शादी से इन्कार कर दिया। इस तरह बराती बिना ब्याह के ही निराश होकर लौट गए। यह मामला यूपी के मैनपुरी जिले के गांव ज्योंती खुड़िया गांव का है।

फिरोजाबाद के गांव गागनी निवासी अनुज कुमार इस सयम में सैनिक बिहार कॉलोनी लखनऊ में रहते है। वह भोजपुरी फिल्मों में काम करते है। उसकी शादी मैनपुरी के थाना क्षेत्र के कस्बा ज्योंती खुड़िया निवासी युवती के साथ तय हुई थी। रविवार को अनुज बरात लेकर पहुंचा था। शादी की रस्में चल रहीं थीं। इसी दौरान औंछा पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर घराती -बराती घबरा गए। पुलिस उसे अपने साथ ले गई। परिजनों के पूछताछ करने पर पुलिस ने बताया कि युवक दूसरी शादी कर रहा है। एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत करने वाली महिला रामा देवी लखनऊ की रहने वाली है और अनुज से उम्र में दोगुनी है।

अनुज भोजपुरी फिल्म बनाने वाली टीम में काम करता है। पिछले वर्ष उसकी मुलाकात लखनऊ के एक अस्पताल में नर्स रामा देवी से हुई थी। इस दौरान रामा ने एक 27 वर्षीय युवक अमन भास्कर को उससे मिलाया। उसे अपना भाई बताते हुए फिल्म में काम दिलाने के लिए कहा। अनुज ने उसे पवनपुत्र नाम की एक फिल्म में काम दिला दिया। हालांकि इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसके बाद अनुज चला आया। इस बीच अनुज को यह भी पता चला कि रामा देवी जिसे भाई बता रही है, वह उनका बेटा है। रामा देवी अनुज से शादी करने की बात कह रही है लेकिन अनुज ने इनकार कर दिया था। इस विषय में सीओ कुरावली विजय पाल ने बताया कि महिला ने पति द्वारा दूसरी शादी करने की शिकायत की थी। पुलिस युवक को ले आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं मंडप से उठाए जाने के कारण दूल्हे के हसीन सपने चकनाचूर्ण हो गए।

इसे भी पढ़ें…

  1. रातभर प्रेमिका के 18 साल की होने का किया इंतजार, सुबह होते ही पहुंच गया शादी करने
  2. अलीगढ़ में मौसेरे भाई -बहन में हुई मोहब्बत, घर वालों ने किया विरोध तो लटक गए फांसी पर

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments