Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगृहक्लेश के बाद मां ने बेटे-बेटी की हत्या के बाद लटक गई...

गृहक्लेश के बाद मां ने बेटे-बेटी की हत्या के बाद लटक गई फांसी पर

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में एक मां ने गृहक्लेश से तंग आकर अपने दो बच्चों का गला घोटने के बाद खुद फांसी पर लटक गई। पत्नी और दो बच्चों की मौत के बाद पिता का कलेजा छलनी हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को घर में कोई कलह भी नहीं थी, न जाने क्यों महिला ने कदम उठाया।सोमवार सुबह जानकारी होने पर मोहल्ले में कोहराम मच गया। रोने चीखने की आवाज सुनकर घर के बाहर भीड़ लग गई।

ऐसे मिली पुलिस को सूचना

इस विषय लोनी सीओ अतुल सोनकर ने बताया, नई दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से रविवार रात एक संदेश गाजियाबाद पुलिस के पास आया। संदेश के अनुसार दो बच्चे व एक महिला मृत अवस्था में हॉस्पिटल में लाए गए हैं। मृतका की पहचान प्रिया दहिया (25) पत्नी अरविंद मलिक और उनके दो बच्चों के रूप में हुई। बेटी की उम्र 5 साल और बेटे की उम्र करीब सवा महीना है। यह परिवार गाजियाबाद की उत्तरांचल कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मृतका के पति अरविंद मलिक से फोन पर बातचीत की। अरविंद ने पति ने बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

जीटीबी हॉस्पिटल से सूचना आने के बाद लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस उत्तरांचल कॉलोनी में पहुंची। यहां प्रिया दहिया के मकान पर ताला लगा हुआ मिला। पड़ोसियों ने बताया कि इस मकान में पति-पत्नी के अलावा कोई और नहीं रहता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इस परिवार में कोई समस्या आज तक नहीं सुनी गई। सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है। वहीं एक साथ दो बच्चों और मां की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।

इसे भी पढ़ें…

जमीन के विवाद में इकलोते बेटे की हत्या से परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

आजमगढ़ में बुआ और भतीजे में हुआ प्‍यार, शादी के बाद गर्भवती बुआ संग रिश्‍ते से इंकार

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments