जरीन खान की मां आईसीयू में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की प्रार्थना करने की अपील

189
Zareen Khan's mother admitted to ICU, actress appeals to fans to pray
अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेरी मां फिर से अस्पताल में भर्ती हैं और आईसीयू में हैं। कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखिए।

मनोरंज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान इस समय काफी परेशान है।क्योंकि उनकी मां का स्वास्थ्य इस समय काफी खराब है। इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। अभिनेत्री ने फैंस से उनकी मां के लिए दुआएं मांगने के लिए कहा है। कुछ समय से जरीन की मां की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है।आपकों बता दें कि जरीन खान की मां आईसीयू में भर्ती हैं और एक्ट्रेस उनका खास ख्याल रख रही हैं। लेकिन वो काफी परेशान भी चल रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में जरीन खान ने अपने फैंस से दुआ करने की अपील की है। अपनी मां की तबीयत बिगड़ने की जानकारी जरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए दी है।

Zareen Khan's mother admitted to ICU, actress appeals to fans to pray
इससे पहले जरीन के जन्मदिन पर भी उनकी मां की तबीयत काफी खराब हो गई थी। तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मेरी मां फिर से अस्पताल में भर्ती हैं और आईसीयू में हैं। कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखिए।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थन की और जरीन को हिम्मत रखने के लिए कहा। बता दें, इससे पहले जरीन के जन्मदिन पर भी उनकी मां की तबीयत काफी खराब हो गई थी। तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

Zareen Khan's mother admitted to ICU, actress appeals to fans to pray
इस मुश्किल घड़ी में जरीन खान ने अपने फैंस से दुआ करने की अपील की है। अपनी मां की तबीयत बिगड़ने की जानकारी जरीन ने इंस्टाग्राम पर दी है।

आपकों बता दें ​कि जरीन खान बड़े ही संघर्षों के बाद आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। उन्होंने अपनी मां और बहन का हमेशा ध्यान रखा है। जरीन ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘एक दिन अचानक मेरे पिता हम सबको छोड़कर चले गए। हमारे पास पैसे नहीं थे और ना ही हम बड़े खानदान से थे। मेरी मां टूट गई थीं, लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि कुछ नहीं होगा, मैं सब देख लूंगी।’ जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था। जरीन के डेब्यू के दौरान उनके लुक्स को कैटरीना कैफ से काफी कम्पेयर किया गया था। जरीना इन दिनों हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर रही हैं। जरीन खान आखिरी बार फिल्म ‘हम भी अकेले, तुम भी अकेले में नजर आई हैं। ये फिल्म समलैंगिकों पर बनी थी। जरीन ने फिल्म में लेस्बियन का किरदार निभाया था। जरीन खान अपनी अभिनय से ज्यादा अपनी दिलकश अदा से दर्शकों के दिलों पर राज करती है।

इसे भी पढ़ें…

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान की नाइट पार्टी फोटो हुई वायरल

आजमगढ़ में बुआ और भतीजे में हुआ प्‍यार, शादी के बाद गर्भवती बुआ संग रिश्‍ते से इंकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here