Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़आजमगढ़ में दो शव मिलने से हड़कंप, एक रेलवे ट्रैक तो दूसरे...

आजमगढ़ में दो शव मिलने से हड़कंप, एक रेलवे ट्रैक तो दूसरे का तालाब के किनारे मिला शव

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में रविवार सुबह अलग-अलग क्षेत्रों में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। एक शव की तो शिनाख्त हो गई, जबकि दूसरे शव की पहचान नहीं हो सकी। एक युवक का शव रानी की सराय थाना क्षेत्र में तालाब के किनारे मिला। जबकि दूसरा शव फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला है। स्थानीय लोगोंं से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना के सैदपुर गांव निवासी विनोद यादव (32 पुत्र लल्लन रानी की सराय थाना के ऊंचागांव में किराए के मकान में रहता था। रविवार की सुबह उसका शव ऊंचागांव पोखरे के पास पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची रानी की सराय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई।
वहीं इस मामले में एसओ दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक की मौत शायद ज्यादा शराब पीने से हुई है। वैसे मौत के सही कारणों का पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। मृतक की शादी हो चुकी है, अधिक शराब पीने की वजह से पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। तब से वह ऊंचागांव बाजार में किराए के मकान में रहता था और मजदूरी आदि काम करता था। पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचना दे दी है।

रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात युवक की लाश

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मनरा गांव स्थित ढाबे के पीछे से रेलवे लाइन गुजरी हुई है। रविवार की भोर में कुछ लोग शौच आदि के लिए रेलवे लाइन की तरफ गए थे। इसी दौरान एक युवक की ट्रेन से कटी लाश लोगों ने देखी। लोगों की सूचना पर फूलपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कवायद शुरू की। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें…

खुशखबरी: यूपीपीएससी ने प्रवक्ता के 124 पदों पर निकाली भर्ती, 19 तक करें आवेदन

मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही लैंडस्लाइड से 14 की मौत, 16 को बचाया , बचाव कार्य जारी

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments