Sunday, September 25, 2022
Homeवायरलअलीगढ़ में मौसेरे भाई -बहन में हुई मोहब्बत, घर वालों ने किया...

अलीगढ़ में मौसेरे भाई -बहन में हुई मोहब्बत, घर वालों ने किया विरोध तो लटक गए फांसी पर

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले से रिश्तों के कत्ल के समाचार ने सबकों झकझोर कर रख दिया। यहां भाई—बहन ने सामाजिक रिश्तों के विरूद्ध जाते हुए आपस में प्रेम कर बैठे। जब घर वालों को इसका पता चला तो इस रिश्तें का विरोध करने लगे। घर वालों का जब विरोध बढ़ता गया तो प्रेमी जोड़े ने एक साथ दुनिया छोड़ने का फैसला ले लिया। अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के बहादुरपुर कोटा में रविवार सुबह फांसी पर लटककर जान दे दी। एक साथ दो भाई बहन की मौत होने से घर में हड़कंप मच गया।

दरअसल अलीगढ़ जिले के गांव बहादुरपुर कोटा निवासी 22 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू पुत्र अनिल कुमार के प्रेम संबंध विकास कुमार सिंह की 23 वर्षीय पत्नी बुलबुल से थे। बुलबुल दीपक की मौसेेरी बहन है। विकास महाराष्ट्र में नौकरी करते हैं। इस दौरान मौसेरे भाई-बहन में अवैध संबंध बन गए। फिर दोनों के एक- दूसरे को दिलों जान से चाहने लगे। घर वाले इस अवैध रिश्ते का विरोध करते थे। प्रेम प्रसंग में आ रही रूकावट की वजह से दीपक और बुलबुल ने शनिवार देर रात में घर में फंदे पर लटककर जान दे दी। रविवार सुबह दोनों घर में दिखाई नहीं पड़े तो उनकी तलाश शुरू हुई। प्रेमी युगल एक कमरे में फंदे पर लटके मिले।

मौसेरे भाई- बहन के एक साथ शव देखकर घर वालों के होश उड़ गए और घर में कोहराम मच गया। घर में रोने चिखने की आवाज सुनकर घर के बाहर पड़ोंसियों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही स्थानी पुलिस व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। घर वालों ने बताया कि बुलबुल तीन साल की बेटी की मां है और वह सात माह की गर्भवती भी थी। वहीं इस मामले में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है । हरेक बिंदु पर गहनता से जांच की जा रही है, फिर भी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा।

इसे भी पढ़ें…

  1. 9 साल छोटे आशिक के प्यार में दो बच्चों की अम्मा ने घर छ़ोडा, पत्नी की बेवफाई से टूटा पति
  2. खुशखबरी: यूपीपीएससी ने प्रवक्ता के 124 पदों पर निकाली भर्ती, 19 तक करें आवेदन
Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments