बाराबंकी में पांच बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

563
Mother of five children killed her husband in Barabanki
पिता की मौत के बाद उसकी पांचों संतान की परवरिश का संकट खड़ा हो गया है।

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले मेंं एक महिला ने अवैध संबंधों के फेर में पड़कर अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। पति की गला कसकर और करंट लगाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर नामजद मुकदमा लिखा गया है। वहीं शव के पास से बिजली के तार भी बरामद किए गए हैं।आरोपित महिला पांच बच्चों की मां है।

जघन्य कांड का यह मामला जैदपुर थाना के ग्राम बोजा का है। यहां के रहने वाले 39 वर्षीय जगन्नाथ गौतम की शनिवार देर रात घर में ही हत्या की गई। रविवार सुबह जगन्नाथ के पुत्र ने शव पड़ा देखा। जगन्नाथ के भाई सत्यनाम गौतम का आरोप है कि मृतक की पत्नी कमला देवी उर्फ सुनीता के टिकरा गांव के मेराज से अवैध संबंध थे। इसका जगन्नाथ विरोध करता था। इसी के चलते शनिवार रात कमला ने मेराज को बुलाकर जगन्नाथ की हत्या करा दी। जगन्नाथ के गले व पैर में निशान मिले हैं और कान व नाक से खून निकल रहा था। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र रघुवंशी ने बताया कि अवैध संबंधों में जगन्नाथ की हत्या हुई है। सत्यनाम की तहरीर पर मेराज व उसकी पत्नी कमला पर हत्या का मुकदमा किया गया है। पीएम रिपोर्ट से मौत के कारण की पुष्टि हुई है, आरोपितों की तलाश में दबिश चल रही है।

पांच संतान से उठा पिता साया

शनिवार देर रात मेराज जब जगन्नाथ के मकान में घुसा तो उसके पुत्र हिमांशु ने देख लिया और अपने पिता को इसकी जानकारी दी। बताया जाता है कि मेराज का विरोध किया तो उसकी पत्नी व मेराज ने मिलकर जगन्नाथ की हत्या कर दी। मौके पर बरामद बिजली का केबल पुलिस ने कब्जे में लिया है। पिता की मौत के बाद उसकी पांचों संतान की परवरिश का संकट खड़ा हो गया है।

इसे भी पढ़ें…

नोएडा में भाई – बहन का रिश्ता कलंकित: बड़ी बहन के साथ किया मुंहकाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here