मुनव्वर राना को भाजपा ने दिया करारा जवाब, कहीं दूसरे राज्य में घर ढूंढ ले , योगी फिर सत्ता में आएंगे

163
BJP gave a befitting reply to Munawwar Rana, find a home somewhere in another state, Yogi will come to power again
मुनव्वर राना लगातार बीजेपी सरकार के खिलाफ सियासी बयान दे रहे है।

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राना इस समय यूपी सरकार से काफी खफा है, लगातार सरकार के विरोध में बयान दे रहे है। रविवार को तो उन्होंने कहा कि यदि योगी सरकार फिर से सत्ता में लौट आई तो वह यूपी छोड़ देंगे। मुनव्वर राना के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी बयान जारी किया है कि 2022 के चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे इसलिए उन्हें किसी दूसरे राज्य में घर ढूंढ़ लेना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि मुनव्वर राना को इस देश व प्रदेश ने भरपूर सम्मान दिया है और अब वह सियासी बयानबाजी कर रहे हैं। राना सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं। बता दें कि मुनव्वर राना ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता लौट जाऊंगा। मुनव्वर राना का कहना है कि यूपी में मुसलमानों का वोट बंट जाता है।राना ने कहा कि ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। ऐसे में यदि ओवैसी की मदद से प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस चला जाऊंगा।

आपकों बता दें कि राना ने इसके पहले भी विवादित बयान दिया था। एटीएस द्वारा राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर राना ने कहा था कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

इसे भी पढ़ें...

मायावती का अनुभव कमजोर कर रहा अखिलेश की मीठी छुरी की धार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here