Wednesday, October 5, 2022
Homeवायरल9 साल छोटे आशिक के प्यार में दो बच्चों की अम्मा ने...

9 साल छोटे आशिक के प्यार में दो बच्चों की अम्मा ने घर छ़ोडा, पत्नी की बेवफाई से टूटा पति

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक रोचक प्रेम कहानी सामने आई है। यहां एक 26 वर्षीय दो बच्चों की मां को अपने से 9 साल छोटे नाबालिग से इश्क हो गया। नाबालिग के प्यार में महिला इस कदर पागल हो गई कि उसने अपनी बसी बसाई गृहस्थी को छोड़कर प्रेमी के साथ जीवन बिताने के लिए उसके साथ रहने लगी। इतना ही नहीं महिला अपने साथ अपने दोनों बेटो को भी आशिक के घर लेकर रह रही है। वहीं पत्नी की बेवफाई और बच्चों की जुदाई में पति परेशान है। वह पत्नी को वापस आने के लिए बार-बार फोन कर रहा है। जब वह नहीं लौटे तो परेशान पति ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद महिला थाना प्रभारी ने महिला उसके प्रेमी और परेशान पति को थाने बुलाकर समझाइश दी। पुलिस के समझाने के बाद भी महिला अपने पति के साथ रहने को तैयार नहीं हुई।

Amma of two children left the house in the love of 9 years younger lover, husband broken due to wife's infidelity
महिला से जब अपने आशिक की जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ उसके रहने लगी।

आपकों बता दें कि 26 वर्षीय महिला की 13 साल पहले 32 वर्षीय रवि धानुक निवासी बिरगवां थाना मेहगांव से शादी हुई थी। महिला का बड़ा बेटा 7 साल का है और दूसरा 3 साल का। महिला का पति मजदूर करता है। थाना प्रभारी रतना जैन ने बताया कि महिला ने कुछ दिन पहले मेहगांव थाने में आवेदन देकर पति व ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगाया था। इसके बाद उसके पति ने भी थाने जाकर उसकी शिकायत की थी। जांच में सामने आया कि महिला अपने घर में नहीं रहती है, उसके द्वारा लगाए जा रहे आरोप भी संदेह के घेरे में हैं। पिछले एक साल से प्रेमी के साथ रह रही है। उसका प्रेमी फोटोशोप का काम करता है जो पेशे से एक फोटो ग्राफर है। पुलिस ने नाबालिग और महिला की सिम तोड़कर उन्हें समझाया कि अगर दोबारा एक-दूसरे के साथ नजर आए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया।

Amma of two children left the house in the love of 9 years younger lover, husband broken due to wife's infidelity
वह खुद अपनी मर्जी से घर छोड़कर चली गई थी। महिला का कहना है कि भले ही पुलिस ने समझौता करा दिया है, लेकिन वह प्रेमी के साथ ही रहेगी।

आपकों बता दें कि मेहगांव में एक शादी समारोह के दौरान 17 वर्षीय युवक वीडियो बना रहा था। फोटो खींचते वक्त महिला की उससे आंखें चार हो गईं। दोनों ने उसी रात एक-दूसरे को अपना अपना मोबाइल नंबर दिया। फिर दोनों में मोबाइल पर बातचीत होने लगी। फिर धीरे—धीर महिला का प्यार पक्का होता गया। महिला से जब अपने आशिक की जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ उसके रहने लगी। महिला का पति बाहर मजदूरी करता था

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। थाने में महिला ने आरोप लगाया कि पति उसके साथ मारपीट करता है। ससुराल वाले भी परेशान करते है।वहीं पति का कहना है कि पत्नी के सभी आरोप निराधार हैं। वह खुद अपनी मर्जी से घर छोड़कर चली गई थी। महिला का कहना है कि भले ही पुलिस ने समझौता करा दिया है, लेकिन वह प्रेमी के साथ ही रहेगी।पुलिस की समझाइश के बाद नाबालिग ने कहा कि वह महिला को कभी फोन नहीं लगाएगा और न ही उससे कभी मिलेगा। लेकिन जब महिला ने इस बात को सुना तो वह कहने लगी मैं अपने पति के साथ नहीं रहूंगी। परिवार के दबाव में प्रेमी मुझे छोड़ने की बात कर रहा है।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments