उन्नाव में कलयुगी बेटी ने प्रेमी से कराई थी मां की हत्या, इस तरह खुल गई पोल

408
In Unnao, Kalyugi daughter had got her mother murdered by her lover, thus the pole was exposed
प्रेम प्रसंग में पड़क कलयुगी बेटी ने प्रेमी से कराई हत्या, मोबाइल ने खोल दी पोल।

उन्नाव प्यार अंधा होते है। प्यार करने वाले अपने स्वार्थ के लिए किसी भी स्तर पर उतरने नहीं झिझकते है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे उन्नाव से यहां एक प्रेमिका ने अपनी मां की हत्या अपने प्रेमी से करा दी। लेकिन उसकी मोबाइल की वजह से उसका राज खुल गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बेटी पर शक हुआ था, इसी दौरान पुलिस को बेटी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो पुलिस का शक पक्का होने लगा। पुछताछ में आरोपित बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल की। पुलिस ने बेटी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई ईंट भी बरामद कर ली। सदर कोतवाली के हुसैनगर निवासी बचान लोध अचलगंज के नेवरना मरोई निवासी युवक का ट्रैक्टर चलाता है।

बुधवार को वह ट्रैक्टर लेकर पुरवा कोतवाली क्षेत्र में खेत की जुताई करने गया था। घर पर उसकी 45 वर्षीय पत्नी पप्पी, 17 वर्षीय बेटी व दो मासूम बेटे थे। रात 2:30 बजे बेटी ने पिता को बताया कि मां का शव आंगन में लहूलुहान हालत में पड़ा है। उसने पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी दी।जानकारी होते ही पिता घर भागते हुए आया तो पत्नी का शव देख कांप गया। मौके पर सीओ सिटी कृपाशंकर व सदर कोतवाल अनिल सिंह पहुंचे और जांच की।

महिला के सिर पर वजनी चीज से वारकर हत्या किए जाने की बात सामने आई। पीठ व सिर में चोट के निशान मिले। मृतका की बेटी व दोनों बेटों से पूछताछ की गई। उन्होंने किसी तरह का शोर या आवाज न सुनने की बात बताई। शक के आधार पर पुलिस ने मृतका व उसकी बेटी के मोबाइल कब्जे में लेकर सर्विलांस की मदद से कॉल डिटेल निकाली।इसमें बेटी द्वारा पड़ोस में रहने वाले सलमान से बातचीत होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने सलमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि चार साल से उसका मृतका की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 10 दिन पहले पप्पी ने उसकी प्रेमिका को धमकी दी थी कि वह सलमान से मिलना छोड़ दे नहीं तो सलमान की हत्या करवा देगी। इसके बाद प्रेमिका ने मां की हत्या की योजना बनाई और बुधवार रात एक बजे उसे घर बुला लिया। आरोपी ने बताया कि उसने प्रेमिका की मदद से चारपाई पर सो रही पप्पी पर हमला किया। खुद को बचाने के लिए वह भिड़ी तो आंगन में घसीटकर उसके सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी।आरोपी के बयान के आधार पर पुलिस मृतका की बेटी को कोतवाली लाई और पूछताछ की। हत्या कराने का सच स्वीकार करने के बाद पुलिस उसे घटनास्थल पर ले गई। हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद कर वापस कोतवाली ले आई। इसके बाद एसपी आनंद कुलकर्णी ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

कॉल डिलीट करने पर हुआ शक

जांच के दौरान पुलिस ने मृतका की बेटी से उसके मोबाइल के संबंध में जानकारी ली तो उसने मोबाइल न होने की बात कही। छोटे भाई ने पुलिस को बहन के पास मोबाइल होने की जानकारी दी। घर में तलाश कराई गई तो बोरी के पीछे मृतका व उसकी बेटी का मोबाइल और पर्स मिला। मृतका की पर्स में दो हजार रुपये भी मिले। पुलिस के अनुसार मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल चेक की तो पता चला कि बुधवार सुबह से गुरुवार सुबह 4 बजे तक की काल डिलीट हैं। यहीं से पुलिस को बेटी पर शक हो गया।

सुराग तलाशने के लिए फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। खोजी कुत्ता घर के बाहर पड़ोसी सलमान के दरवाजे तक जाकर लौट आया। इस क्लू व मृतका की बेटी के मोबाइल में सलमान से बातचीत के प्रमाण मिलने पर पुलिस ने सलमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर सलमान ने सच उगल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here