प्रयागराज में जीटी रोड पर खड़े ट्रेलर में भिड़ी कार, खुल्दाबाद के तीन लोगों की मौत

534
Car collided with trailer parked on GT Road in Prayagraj, three people from Khuldabad died
इस हादसे में प्रयागराज के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई।

प्रयागराज। प्रयागराज में गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में जीटी रोड पर खड़े ट्रेलर से एक कार भीड़ गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। तीन लोंगों की मौत की सूचना मिलते ही वहां पहुंची पुलिस ने कार से तीनों लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

जान गंवाने वाले तीनों लोग प्रयागराज के ही हैं, मगर उनकी अभी पूरी तरह से पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष होने की बात सामने आई है। तीन लोग घायल भी हैं। उनके परिवार के लोगों तक इस दुखद घटना की जानकारी पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, हंडिया के बरौत इलाके में रसाड़ गांव के पास रात में एक ट्रेलर का टायर खराब हो गया था। इसी वजह से वह सड़क पर खड़ा था। इसी बीच सुबह वाराणसी की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर कार आई और तेज रफ्तार में खड़े ट्रेलर में घुस गई। कार क्षतिग्रस्त हो गई।

तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया

उसमें सवार लोग फंस गए। चीख-पुकार मचने पर राहगीरों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से किसी तरह तीनों जख्मी लोगों को बाहर निकाला। घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर हंडिया बृजेश सिंह का कहना है कि हादसा भोर में हुआ था। अभी यही पता चला है कि तीनों मृतक शहर में खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के निवासी थे। उनके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

  1. पीएम मोदी ने 15 सौ करोड़ की योजनाओं का किया लोकापर्ण, योगी सरकार के काम को सराहा
  2. प्रेमिका की शादी तय होने के बाद प्रेमी ने उसकी ससुराल फोन कर कहा, आपकी बहू किसी और की हो चुकी है
  3. बचपन के प्रेमी को अपने खर्च पर पढ़ा लिखाकर डॉक्टर बनाया, बाइक और कार दिलवाई, धोखेबाज ने दूसरे से रचा लिया विवाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here