Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजौनपुरजौनपुर में बरातियों से भरी कार ट्रक से टकराई, एक ही गांव...

जौनपुर में बरातियों से भरी कार ट्रक से टकराई, एक ही गांव के पांच लोगों की मौत

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को काटकर शवों को निकाला। वहीं एक साथ पांच एक ही गांव के पांच लोगों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ। दोपहर बाद जब पांचों शव पीएम के बाद गांव पहुंचे तो गांव में हाहाकार मच गया।

यह हादासा जौनपुरके जलालपुर थाना इलाके के त्रिलोचन मकड़ा बाईपास के पास मंगलवार की सुबह हुआ। यहां बरातियों से भरी ब्रेजा और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। उसे ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बरात में गए थे। जहां से सभी भोर में बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे।

करीब 6 बजे जैसे ही वह जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे, तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर जलालपुर थाने की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने गाड़ी से शवों को निकालकर कब्जे में ले लिया है।

कार में फंस गए थे लोग

कार और ट्रक में भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार मे सवार लोग बुरी तरह तरह फंस गये थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लोगों के सहयोग से लोहे की सरिया आदि से किसी तरह गाड़ी को चाड़कर किसी तरह लोगों को बाहर निकाला। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

फिर पांचों शव को पुलिस ने पिकअप से पीएम के लिए भेज दिया। कार में सवार घायल युवक को ट्रामा सेन्टर और ट्रक चालक को रेहटी सीएचसी पर भर्ती कराया। सूचना पर दुर्घटना स्थल पर डीएम, एसपी, एसपी सिटी, एसडीएम और सीओ केराकत भी पहुंचे और हादसे की जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments