Thursday, September 29, 2022
Homeराज्यमध्य प्रदेशटीकमगढ़ में एक महिला और उसके तीन बेटों का शव कुएं में...

टीकमगढ़ में एक महिला और उसके तीन बेटों का शव कुएं में उतराता मिला, गांव में मातम

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सोमवार सुबह एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। यहां एक महिला और उसके तीन बेटों का शव गांव के बाहर कुएं में उतराता हुआ मिला। मालूम हो कि महिला अपने बेटों के साथ रविवार से लापता थी। तलाशी के दौरान रात को पति ने गांव के पास कुएं देखा तो पत्नी का शव दिखा। सोमवार सुबह खरगापुर और बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला। बच्चों की उम्र 1 से 6 साल के बीच की है।

खरगापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भेलसी गांव निवासी भारती (25) पति नंदकिशोर कुशवाहा रविवार सुबह करीब 10.30 बजे अपने बेटे ब्रजगोपाल (6) हरिचंद्र (3) आकाश (1) को साथ लेकर घर में किसी को बताए बगैर कहीं चली गई। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो पति नंदकिशोर ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं नहीं मिली। इस पर रविवार रात करीब 8 बजे बल्देवगढ़ थाना पहुंचकर पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रात के समय वह अपनी पत्नी और बेटों की तलाश में जुटा रहा।

इसी दौरान रात करीब 2 बजे गांव के पास कुएं में पति नंदकिशोर ने झांककर देखा तो उसे पानी के ऊपर शव नजर आया। शव देख नंदकिशोर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी। सोमवार सुबह बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल खरगापुर थाना क्षेत्र का था। ऐसे में खरगापुर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने कुएं से पहले महिला का शव निकाला। इसके बाद सर्चिंग की गई। सर्चिंग में कुएं से तीनों बेटों के शव बरामद किए गए। मामले में खरगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।एक साथ मां और तीन बेटों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। गांवों के लोगों का मृत महिला के घर पर लोगों का तांता लगा रहा ।बल्देवगढ़ थाना प्रभारी अमित साहू ने बताया कि घर से लापता महिला और उसके तीन बेटों के शव कुएं में मिले हैं। घटनास्थल खरगापुर थाने का था। उन्हें सूचना दी है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments