16 साल में शादी करने वाली उर्वशी, 17 में बनी थीं जुड़वा बच्चों की मां, आज मना रही 42वां जन्मदिन

427
Urvashi, who got married in 16 years, became the mother of twins at 17, celebrating 42nd birthday today
उर्वशी ढोलकिया अपने फैंस के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मनोजरंजन डेस्क। छोटे पर्दे की अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही है। उर्वशी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है। उर्वशी ढोलकिया को चेहरे से वैसे हर कोई पहचानता होगा, क्योंकि उन्होंने कई शो में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त है। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ‘कोमोलिका’ की भूमिका में उनके किरदार को काफी सराहा गया था। उर्वशी ढोलकिया अपने जबरदस्त अभिनय के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

आपकों बता दें कि उर्वशी ढोलकिया अपने फैंस के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों के उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही छा जाती हैं। उर्वशी ढोलकिया बहुत कम उम्र में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। टीवी शो में उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा और यही से उन्हें प्रसिद्धी भी मिली। हालांकि वह काफी समय से पर्दें से दूरी बना रखी हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने प्रशंसकों से आज भी जुड़ी हुई हैं।उर्वशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी प्रशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। क्योंकि उनकी निजी जिंदगी काफी उथल पुथल भरी है। उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर महज 16 साल की उम्र में अनुज सचदेवा से प्रेम विवाह​ किया था, लेकिन उनका यह रिश्ता लंबा नहीं चला।

शादी के एक वर्ष बाद यानी 17 वर्ष की उम्र में उर्वशी ढोकलिया ने जुड़वा बच्चे सागर और क्षितिज को जन्म दिया। सागर और क्षितिक्ष के एक वर्ष बाद उर्वशी ढोकलिया और अनुज सचदेवा के रास्ते अलग हो गए। यानी 18 वर्ष की उम्र में वह पति से अलग हो गईं। खबरों की मानें तो उर्वशी डोकलिया के बच्चे अब बड़े हो गए हैं और वह चाहते हैं कि दोबारा शादी कर लें। लेकिन एकट्रेस अब इसके लिए तैयार नहीं हैं।अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनके बच्चे चाहते हैं कि हम दोनों फिर से एक हो जाए। हालांकि सचदेवा से वह एक दोस्त की तरह मिलती हैं। दोनों इस समय बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों नच बलिए 9 में एक साथ नजर भी आ चुके हैं। लेकिन रिश्तों की डोर जब टूटती है तो उसकी गांठ ताउम्र नहीं जाती।

इसे भी पढ़ें….

  1. एमपी गजब है: दाना चुंगते समय युवक ने मारा पत्थर तो टूटी मुर्गी की टांग, अब कोर्ट में होगी सुनवाई
  2. हिना खान के वीडियो देख लोटपोट हो रहे है फैंस, जानिए आखिर क्या है उनके वीडियो में
  3. चार माह में ही मेहरीन ने भव्य को किया टाटा, सगाई तोड़ आगे बढ़ीं, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here