युवाओं को घर बुलाकर झुठे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर लूटने वाला गिरोह बेनकाब

451
The gang who robbed youth by threatening to implicate them in false rape case was exposed
चैटिंग के दौरान उनकी हैसियत जानने के बाद उन्हें अपने घर मिलने के लिए बुलाती थी। इसके बाद उक्त युवक की कुछ फोटो और पिक्चर बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। कई बार बात नहीं बनने पर झूठ दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करती थी।

गौतमबुद्धनगर। यूपी के गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गुरुवार को हनीट्रैप में फंसाकर युवाओं को लूटने वाले गिरोह को पकड़ा है। इस गिरोह की महिलाएं युवकों से शादी डॉट कॉम पर संपर्क करती थी, फिर धीरे-धीरे मेल मिलाप बढ़ाकर उन्हें अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती थी। इसी दौरान महिलाएं युवकों को अपने घर या किसी अन्य जगह मिलने के लिए बुलाती थी । इन युवतियों के प्यार में पागल युवक उनसे मिलने बिना कुछ सोचे समझे चल पड़ते थे। ​इसके बाद इस गिरोह के सदस्य उक्त युवक को फिल्मी स्टाइल में झूठे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकीं देकर मोटी रकम वसूलना शुरू कर देते थे। कुछ लोग तो बदनामी के डर से पैसे देकर चलते बनते थे। इसी तरह एक युवक को इस गिरोह ने गत दिवस लूटा था। इसके बाद युवक ने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर कंपलेन दर्ज कराई थी।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पुलिस की जाल में गिरोह की महिला सदस्य और एक पुरुष फंस गए। पुलिस पूछताछ में पता चला ​कि इस गिरोह की महिलाएं सोशल मीडिया और शादी डॉट कॉम जैसी साइटों के माध्यम से हाईप्रोफाइल लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी, चैटिंग के दौरान उनकी हैसियत जानने के बाद उन्हें अपने घर मिलने के लिए बुलाती थी। इसके बाद उक्त युवक की कुछ फोटो और पिक्चर बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। कई बार बात नहीं बनने पर झूठ दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करती थी।

गौतमबुद्ध नगर पुसिल ने ऐसे ही हनी ट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। आपकों बता दें कि पिछले माह भी थाना सेक्टर 39 पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों से रंगदारी वसूलने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे लगा था, यहां से दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आपकों बता दें कि बड़े शहरों से लेकर छोटे कस्बों में ​इस तहर के ढेर सारे गिरोह सक्रिय है। कहीं शादी के नाम पर ठगी तो प्रेमजाल में फंसाकर ठगने केस आम होते जा रहे है।

इसे भी पढ़ें…

जौनपुर: ब्लॉक प्रमुख चुनाव पूर्व दो गुटों के बीच हिंसा, गाड़ियों में तोड़-फोड़, कई लोग घायल

हिना खान के वीडियो देख लोटपोट हो रहे है फैंस, जानिए आखिर क्या है उनके वीडियो में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here