एमपी गजब है: दाना चुंगते समय युवक ने मारा पत्थर तो टूटी मुर्गी की टांग, अब कोर्ट में होगी सुनवाई

1201
MP is amazing: while churning the grain, the young man hit a stone and the leg of a broken chicken, now the court will hear
खेत मालिक ने पत्थर मार दिया और मुर्गी की एक टांग टूट गई।

महेश्वर। एमपी गजब हैं, यह सबसे अजब है, यहां एक नहीं कई शेर यह थीम सांग एमपी की विरासत को प्रमोट करने के लिए बनाया गया था। यह थीम सांग यहां के लोगों पर सटीक बैठता, इसे आप भी मानेंगे इस खबर को पढ़ने के बाद। यह खबर है। मध्यप्रदेश के महेश्वर जिले की यहां एक युवक की मुर्गी दाना चुंगते हुए दूसरे के खेत में चली गई तो खेत मालिक ने पत्थर मार दिया और मुर्गी की एक टांग टूट गई। इसके बाद मुर्गी के मालिक ने पत्थर मारने वाले से शिकायत की तो युवक ने उससे गालीगलोज की।

महेश्वर थाना प्रभारी पुष्पकरण मूवेल ने बताया कि काकरिया गांव निवासी सुनील औसारीअपने साथ एक मुर्गी को लेकर थाने आया। उसने मुर्गी की टांग तोड़ने की शिकायत की। सुनील ने बताया कि उसकी मुर्गियां घर के पास मुकेश पुत्र जगन के खेत में चारा चुग रही थी। इसी दौरान मुकेश ने मेरे सामने मुर्गियों को पत्थर मारा, जिससे एक मुर्गी के दाएं टांग में चोट लगी और वह टूट गया। मुर्गी 6 महीने की है और उसकी कीमत 300 रुपए है।सुनील ने कहा कि जब मैंने मुकेश से इस बात की शिकायत की तो उसने मुझे गालियां दीं और कहा- तेरी मुर्गियां मेरे खेत में नहीं आना चाहिए। मामला बढ़ने के बाद युवक टूटी हुई टांग वाली मुर्गी को लेकर पुलिस थाने आया। एसआई प्रवीण निकुम्भ ने मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की ।

मुर्गी का करवाया मेडिकल परीक्षण

पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी के निर्देश पर मुर्गी का मेडिकल परीक्षण कराया गया। पशु अस्पताल के डॉक्टर लोकेंद्र सिंह चौहान ने मेडिकल परीक्षण में मुर्गी की एक टांग फ्रैक्चर होना बताया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के साथ मुर्गी की एमएलसी रिपोर्ट चालान के साथ कोर्ट में पेश की जाएगी। मुर्गी की टांग टूटने एफआईआर दर्ज होने व मामला कोर्ट में जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here