चार माह में ही मेहरीन ने भव्य को किया टाटा, सगाई तोड़ आगे बढ़ीं, जानिए वजह

723
मेहरीन पीरजादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है।

मनोरंजन डेस्क। मेहरीन पीरजादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। इसके साथ ही उन्होंने जब चार माह पहले हरियाणा कांग्रेस के नेता कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई से सगाई की थी। तो उनकी चर्चा सोशल मीडिया से लेकर राजनीति की गलियों में होने लगी थी, लेकिन इस कपल की सगाई मात्र चार माह में ही टूट गई। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी। मेहरीन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘भव्य और मैंने सहमति से अपनी सगाई तोड़ने और शादी न करने का फैसला किया है। मैं सम्मान के साथ बताना चाहती हूं कि अब भव्य या उनके परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ मेरा कोई संबंध नहीं रहेगा। इस बारे में मैं केवल यही कहूंगी कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा’।

आपकों बता दें, भव्य बिश्नोई की सगाई की चर्चाएं जैसे ही शुरू हुई तो सोशल मीडिया के जरिए बिश्नोई समाज में मौजूद भजन लाल परिवार के विरोधियों को मौका मिल गया और वह परिवार पर सीधा निशाना साधने लगे। निशाने पर पूरा बिश्नोई परिवार आ गया था। लोग सोशल मीडिया पर इस फैसले के खिलाफ अपनी बात रख रहे थे। यहां तक कि कुछ लोगों ने तो वीडियो जारी करते हुए परिवार को निशाने पर लिया।

बात यहां तक पहुंच गई कि भव्य को ट्वीट कर लोगों को समझाना भी पड़ा। इसके साथ ही लोगों ने परिवार को सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुनाई। बेशक परिवार ने इस मसले पर कुछ नहीं कहा मगर बाद में पांच फरवरी को तार्किक आधार पर भव्य बिश्नोई ने विरोधियों को जवाब भी दिया था। मगर फिर भी यह मामला शांत नहीं हुआ। यहां तक कि मेहरीन ने बिश्नोई समाज को अपना भी लिया था। इसके बाद भी यह विवाद आगे बढ़ता रहा।

मेहरीन ने इस तरह की रखीं अपनी बातें

अभिनेत्री मेहरीन ने अपने पोस्ट में लिखा कि लोगों को उन्हें प्राइवेसी देने के लिए कहा है और लिखा है कि वह अपने काम और भविष्य की परियोजनाओं को जारी रखेंगी। उन्होंने लिखा, मैंने और भव्य बिश्नोई ने अपनी सगाई तोड़ने और शादी के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। यह एक फैसला है जो सौहार्दपूर्ण और सर्वोत्तम हित में लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में बिश्नोई परिवार के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती। नोट में लिखा है, “दिल से सम्मान के साथ मैं कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है। इस बारे में मैं केवल यही बयान दूंगी और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा क्योंकि यह एक बहुत ही निजी मामला है। इस बीच मैं काम करना जारी रखूंगी और अपनी भविष्य की परियोजनाओं और प्रदर्शनों में अपना बेस्ट देने की उम्मीद करूंगी।जितनी तेजी से दोनों के रिश्ते जुड़ने की खबर वायरल हो रही थी उतनी ही तेजी से दोनो की सगाई टूटने की भी खबर वायरल हो रही है। लोग इसके पीछे रातनीतिक कयास भी लगा रहे है।

इसे भी पढ़ें…

सायरा नहीं मधुबाला ​थी दिलीप साहब की पहली मोहब्बत, जानिए क्यों नहीं पूरा हुआ ख्वाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here